comscore
News

OnePlus 6 इंडियन सर्टिफिकेशन वेबलाइट पर हुआ स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च

स्मार्टफोन की ऑनलाइन लिस्टिंग से इस ओर इशारा मिल रहा है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published: March 30, 2018 9:19 AM IST
oneplus-6-image-leak

अब तक OnePlus 6 को लेकर कई अफवाहें सामने आई हैं। वहीं, अब इस डिवाइस को इंडियन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। BIS पर इसे मॉडल नंबर A6000 के साथ देखा गया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही पेश किया जा सकता है।

लिस्टिंग पहली बार Killer Feature के द्वारा देखा गया था और प्रारंभिक सूची की संभावना संकेत देते हैं कि OnePlus 6 को उम्मीद से पहले लॉन्च किया जा सकता है। ध्यान दें, कि यह लिस्टिंग विश्वसनीय बनाती है। लेकिन, OnePlus ने इनमें से किसी की भी पुष्टि नहीं की है।

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि OnePlus 6 को फुल स्क्रीन डिसप्ले और एप्पल iPhone X की तरह notch के साथ पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस डिवाइस को 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। कुछ दिन पहले OnePlus 6 की लाइव इमेज लीक हुईं थीं। वहीं, इसके कुछ समय बाद OnePlus के सीईओ Carl Pei खुद Notch को लेकर जानकारी दी थी।

Pei ने द वर्ज से बातचीत में बताया कि कंपनी ने अपने अगले फ्लैगशिप में Notch दिया है। फोन में iPhone X जैसा Notch होगा, जिसमें इयरपीस, फ्रंट कैमरा, एंबियेंट लाइट सेंसर और एलईडी नोटिफिकेशन लाइट भी होगी।

Notch को लेकर Pei ने कहा कि हम अपने यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन स्पेस देना चाहते थे, जिसके लिए Notch से बेहतर कोई तरीका नहीं। साथ ही उन्होंने बताया कि नए हैंडसेट में हैडफोन जैक रहेगा।

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: March 30, 2018 9:19 AM IST