comscore
News

OnePlus 5T और OnePlus 5 कैमरा मोड फोटो क्वालिटी में होगा सुधार

मोड आधुनिक रूप से एक सॉफ्टवेयर उपकरण है जो परिणाम अपडेट करने के लिए मूल कैमरा एप के साथ काम करता है।

  • Published: January 23, 2018 11:30 AM IST
Oneplus 5t red lava1

सभी जानते हैं कि मोटोरोला ने अपने स्मार्टफोन की मौजूदा क्षमताओं को सुधारने के लिए mods पेश किए हैं। हालांकि मोटोरोला के मोटो mods केवल Moto Z सीरीज के लिए ही उपलब्ध हैं। वहीं अब वनप्लस ने भी अपने नए मेंबर 5 और 5T को थर्ड पार्टी डेवलपर्स के रूप में पाया है जो समर्पित उपकरण के माध्यम से sub-par कैमरा क्षमताओं को बढ़ाने का लक्ष्य रख रहे हैं।

XDA सदस्य txx1219 द्वारा पेश किया गया OnePlus कैमरा M एक mod है जो मोटो मॉड के विपरीत है। मूलतः यह एक सॉफ्टवेयर एड-ऑन है और आपको OnePlus 5 या 5T स्मार्टफोन पर एक कवर की तरह शारीरिक रूप से स्नैप करने की आवश्यकता नहीं होगी। XDA Developers बताते हैं कि कैमरे की गुणवत्ता में सुधार के लिए उपकरण Magisk Module के रूप में प्रस्तुत किया गया है।

इसे उपयोग करना काफी सरल है और इसके आपको अपने स्मार्टफोन को रूट करना होगा और Magisk इंस्टॉल करना होगा। आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि Play Store के माध्यम से आपका OnePlus कैमरा एप अपडेट किया गया है या नहीं। अगर आपने अतीत में एप को अपडेट किया है, तो आपको app’s info से इसे डिसेबल करना होगा और इसे मूल कैमरा में वापस करने के लिए इसे पुनः इनेबल करना होगा।

एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो आप अपने डिवाइस पर चलने वाले मॉड्यूल को पुनर्प्राप्ति से या फोरम में उल्लिखित लिंक के माध्यम से रिकवरी करने योग्य flashable ZIP file के माध्यम से मॉड्यूल इंस्टॉल करना चुन सकते हैं। प्रकाशित पोस्ट में, OnePlus Camera M के परिणाम की तुलना stock कैमरा के मुकाबले की जाती है और मान्य है कि mod के परिणाम मूल एप के मुकाबले काफी शार्प होते हैं।

OnePlus 5 और OnePlus 5T कंपनी के नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन हैं और इन दोनों को कुछ महीनों के अंतर में लॉन्च किया गया है। बेस मॉडल की कीमत 32,999 रुपए है, OnePlus 5T एक OnePlus 5 का एक अपडेट वर्जन है जिसमें बड़ी स्क्रीन, फेस अनलॉक फीचर, फिंगरप्रिंट सेंसर, और नवीनतम ऑक्सीजन ओएस शामिल है। पिछले हफ्ते, कंपनी ने भारतीय बाजार में OnePlus 5T के लावा रेड संस्करण को पेश किया था। जिसकी कीमत 37,999 रुपये ​है।

You Might be Interested

OnePlus 5

32999

Buy Now
Android 7.1.1 Nougat with Oxygen OS 4.5.0
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.45GHz Processor
dual camera 16 MP + 20 MP with Dual LED Flash
  • Published Date: January 23, 2018 11:30 AM IST