comscore
News

अगर आपके पास है OnePlus का स्मार्टफोन तो फ्री में देख सकते हैं Avengers: Infinity war फिल्म

पिछले साल 2017 में Star Wars: The Last Jedi फिल्म के लिए डिजनी के साथ पार्टनरशिप की थी। वहीं, अब

  • Published: April 24, 2018 12:12 PM IST
oneplus 5t lava red logo

पिछले साल 2017 में Star Wars: The Last Jedi फिल्म के लिए डिजनी के साथ पार्टनरशिप की थी। वहीं, अब कंपनी मार्वेल स्टूडियोज के साथ पार्टनरशिप का एलान किया है। इस पार्टनरशिप के तहत कंपनी ने घोषणा की है कि वह आने वाली हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इंफीनिटी वॉर के 6 हजार टिकट अपने फैन्स को देगी।

कंपनी के अनुसार यह टिकट 26 अप्रैल को दिए जाएंगे। OnePlus कम्यूनिटी के मैंबर्स के लिए इस विशेष टिकट को इस हफ्ते पेटीएम के साथ साझेदारी कर पेश किया जाएगा। आगे हम आपको बताएंगे कि अगर आपके पास भी OnePlus का स्मार्टफोन है तो कैसे आप यह टिकट सिर्फ एक रुपए में कैसे पा सकते हैं।

फ्री टिकट पाने के लिए सबसे पहले यूजर्स को OnePlus की वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद यूजर्स को अपने OnePlus स्मार्टफोन का IMEI नंबर डालना होगा। अगर आपने पहले ही अपना IMEI नंबर रजिस्टर करा हुआ है तो इसे दुबारा करने की जरूरत नहीं है। IMEI नंबर रजिस्टर करने के बाद यूजर को अपनी सिटी को सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद ‘Get It’ बटन पर क्लिक करें। इन स्टेप के बाद एक टिकट कूपन कोड जेनरेट होगा।

टिकट कोड जनरेट होने के बाद यूजर को डिजिटल पेमेंट एप पेटीएम पर जाना होगा और शो की अवेलेबिलिटी चेक करनी होगी। पेटीएम पर शो की उपलब्धता चेक करने में यूजर को 1 रुपए का चार्ज लगेगा, जो आपको कॉम्प्लिमेंट्री स्नैक के लिए होगा।

अगर आप OnePlus स्मार्टफोन यूजर हैं और Mumbai, Delhi-NCR, Bangalore, Hyderabad, Chennai, Kolkata, Chandigarh, Kochi, Pune और Ahmedabad में रहते हैं जो इस टिकट का लाभ ले सकते हैं। याद रहे कंपनी सिर्फ 6,000 टिकट दे रही है तो यह पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर होगा।

  • Published Date: April 24, 2018 12:12 PM IST