comscore
News

OnePlus X2 जैसे स्मार्टफोन को लॉन्च करने की नहीं है योजना: Carl Pei

OnePlus के को-फाउंडर Carl Pei ने कहा है कि OnePlus X2 जैसे कोई स्मार्टफोन हमारी नजर में नहीं है। और अभी वह OnePlus X की पीढ़ी के नए स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं करने वाले हैं।

  • Published: February 7, 2018 10:15 AM IST
oneplus-5t-gallery-04

OnePlus ने किसी OnePlus X2 स्मार्टफोन के अस्तित्व से इनकार कर दिया है। कंपनी के को-फाउंडर Carl Pei ने कहा है कि OnePlus X2 जैसे कोई स्मार्टफोन हमारी नजर में नहीं है। और अभी वह OnePlus X की पीढ़ी के नए स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं करने वाले हैं। आपको बता दें कि Carl Pei ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है, और उन्होंने यह भी कहा है कि इस स्मार्टफोन को लेकर आ रही सभी खबरें झूठी हैं। इसका मतलब है कि X सीरीज में OnePlus अभी हाल ही में कुछ भी लॉन्च नहीं करने वाली है।

इस बारे में उस समय से ज्यादा बात फैलना शुरू हुआ है, जब से TechPP ने कहा है कि OnePlus बिना किसी को जानकारी दिए अपने एक X सीरीज के नए स्मार्टफोन पर कम कर रही है। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि, कंपनी अपने OnePlus 6 स्मार्टफोन के बाद OnePlus X2 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। OnePlus 6 स्मार्टफोन को कंपनी इस साल जून में पेश कर सकती है।

इस रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो इसमें यह भी कहा गया है कि कंपनी इस स्मार्टफोन यानी OnePlus X2 को मिड-रेंज डिवाइस के तौर पर लॉन्च कर सकती है। और भारत में इसे Rs. 15,000 से Rs. 17,000 की कीमत के बीच लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा अगर हम इसी रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के दिए गए स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन में आपको एक 5.5-इंच की 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन मिलने वाली है, इसके अलावा इसमें आपको ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 4GB की रैम 32GB या 64GB की स्टोरेज मिलने वाली है।

फोन में एक 16-मेगापिक्सल का रियर और एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होने के आसार हैं। स्मार्टफोन में एक फेस अनलॉक फीचर के अलावा एक 3000mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है।

You Might be Interested

OnePlus X

16999

OxygenOS based on Android 5.1.1
Qualcomm Snapdragon 801 processor with 2.3 GHz Quad-core CPUs
13-megapixel f/2.2 ISOCELL
  • Published Date: February 7, 2018 10:15 AM IST