comscore
News

TENAA पर स्पॉट हुआ Oppo A3, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Oppo A1 का पावरफुल वर्जन होगा A3 स्मार्टफोन।

  • Published: April 19, 2018 11:33 AM IST
oppo-a3-tenaa-listing-leak

पिछले महीने Oppo ने चीन में Oppo A1 को लॉन्च किया था, लेकिन अब ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस डिवाइस का अधिक पावरफुल वर्जन  लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। TENAA पर Oppo A3 डिवाइस को स्पॉट किया गया है। TENAA पर स्पॉट हुए इस डिवाइस के लुक और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ जानकारियां मिलती हैं। TENAA पर स्पॉट की गई फोटो के बारे में सबसे पहले जानकारी Slashleaks ने दी थी।

 इसमें Oppo A3, Oppo A1 से ज्यादा अलग नहीं दिखाई दे रहा है। Oppo A3 में बड़ा डिस्प्ले दिखाई दे रहा है और ऐसी उम्मीद है कि यह 18:9 के एस्पैक्ट रेश्यो में आ सकता है। हैंडसेट के टॉप लेफ्ट पर बैक पैनल पर सिंगर कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है। कंपनी कता लोगो बैक पैनल के सेंटर पर है। हैंडसेट के फ्रंट और बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दे रहा है, हो सकता है कि कंपनी इस डिवाइस को सिर्फ फेस अनलॉक फीचर्स के साथ लॉन्च करे।

Oppo A3 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

TENAA के मुताबिक ओपो का नया हैंडसेंट 6.2 इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसका रिजॉल्यूशन 2160×1080 पिक्स्लसका होगा। इसे 18:9 के एस्पैक्ट रेशेयों में उतारा जा सकता है। फोन में MediaTek Helio P60 SoC आ सकता है। इस डिवाइस को 64जीबी स्टोरेज/4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज/6जीबी रैम वाले दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। फोन में 3,300mAh की बैटरी हो सकती है। इस हैंडसेट को 21,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।  

You Might be Interested

  • Published Date: April 19, 2018 11:33 AM IST