comscore
News

4,230mAh बैटरी के साथ Oppo A5 हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और प्राइस

कंपनी का यह बजट स्मार्टफोन है।

Oppo A5 805px

Image credit: Oppo China


चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन ओप्पो ए5 को चीन में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह बजट स्मार्टफोन है। GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन प्री -ऑर्डर के लिए 1,500 CNY (लगभग 15,528 रुपये) की कीमत पर उपलब्ध है। चीन में यह फोन 13 जुलाई को बिक्री के लिए आएगा। हालांकि इस फोन को भारत में बिक्री के लिए कब लाय़ा जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ऐसी उम्मीद है कि भारत में जल्द ही इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया जाएगा।

Oppo A5 6.2इंच एलसीडी डिस्प्ले, HD+ रिजॉल्यूशन और नॉच के साथ आता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450एसओसी है जो ऑक्टा कोर सीपीयू के साथ आता है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 1.8 GHz है। ओप्पो ने फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है, जिसमें से प्राइमरी सेंसर 13मेगापिक्सल का और सेकंडरी सेंसर 2मेगापिक्सल का है।

सेल्फी के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में 4,230mAh की बैटरी है। इसलिए फोन आसानी से एक दिन तक चल जाएगा। अगर स्मार्टफोन के प्राइस को देखा जाए तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन से शाओमी को कड़ी टक्कर देना चाहती है।

  • Published Date: July 8, 2018 4:04 PM IST