comscore
News

Oppo A5 बजट स्मार्टफोन नॉच स्क्रीन के साथ अॉनलाइन हुआ स्पॉट

रेंडर में इस स्मार्टफोन में किसी भी तरह का फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिख रहा है।

oppo a5

एक नई लीक के मुताबिक, ओप्पो जल्द अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन ओप्पो A5 को लॉन्च कर सकता है। स्मार्टफोन इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए ओप्पो A3 की रेंज में ही आता है, लेकिन ओप्पो A5 थोड़ी अलग स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ आ सकता है। ओप्पो इस स्मार्टफोन को क्वाॅलकॉम प्रोसेसर और ड्यूल-कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन 6.2-इंच की डिस्प्ले और नॉच के साथ आ सकता है। नॉच में फ्रंट कैमरा, इयरपीस, और सारे सेंसर होंगे।

एक चीनी वेबसाइट MTKSJ.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, देखे गए ओप्पो A5 के रेंडर में नॉच के साथ अाने वाली एक 6.2-इंच की स्क्रीन के देखी गई है, लेकिन इसमें दिया HD+ स्क्रीन रिजॉल्यूशन ओप्पो A3 में आने वाले फुल HD+ स्क्रीन रिजॉल्यूशन से कम है। चिपसेट के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट आएगा, जो एक बजट प्रोसेसर है।

रेंडर में देखा जा सकता है कि स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा जो अजीब बात यह है कि इस रेंडर में इस स्मार्टफोन में किसी भी तरह का फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दिया है। संभावना है कि कि यह एक बजट स्मार्टफोन है तो एेसे में इसमें डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा। इससे हम यह अंदाजा लगा सकते हैं कि स्मार्टफोन सिर्फ फेस अनलॉक के साथ आ सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटर्नल स्टोरेज हो सकती है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के साथ आ सकता है।

  • Published Date: June 29, 2018 10:55 AM IST