comscore
News

TENAA लिस्टिंग में दिखा ओप्पो का बजट स्मार्टफोन A5

TENAA लिस्टिंग के मुताबिक ओप्पो A5 में 4,100 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

oppo a5

चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो के बजट स्मार्टफोन ओप्पो A5 को हाल ही में स्पेसिफिकेशन और तस्वीरों के साथ ऑनलाइन देखा गया था। पिछले लीक के मुताबिक,ओप्पो A5 देखने में बिलकुल ओप्पो A3 और रियलमी 1 स्मार्टफोन जैसा ही लगता है। अब, इस स्मार्टफोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर भी देखा गया है जो ओप्पो हैंडसेट के बारे में और भी ज्यादा जानकारी देता है। अब इसके जल्द ही सेल पर आने की भी उम्मीद है। इस लिस्टिंग से वह फीचर्स पता चले हैं जो कि पहले की रिपोर्ट में देखे गए थे। इनमें 6.2 इंच स्क्रीन, डिस्प्ले नॉच, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, और 4 जीबी रैम शामिल है।

ओप्पो के दो स्मार्टफोन, मॉडल नंबर PBAM 00 और PBAT 00 को पिछले महीने चीन में एक TENAA सर्टिफिकेशन लिस्ट में देखा गया था। इन मॉडल्स को आने वाले स्मार्टफोन ओप्पो A5 से जोड़ कर देखा जा रहा है। दोनों लिस्टिंग के मुताबिक, ओप्पो A5 6.2 इंच के डिस्प्ले और 19:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा और ओप्पो A3 के जैसा ही होगा।

हालांकि, ओप्पो A3 के फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन की तुलना में इसमें 720×1520 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 1.8GHz का ऑक्टो-कोर प्रोसेसर होगा, जो स्नैपड्रैगन 450 एसओसी के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा। TENAA लिस्टिंग उन फीचर्स को ही दिखाती है जो पहले ही लीक हो चुकी है। ओप्पो A5 में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन पर कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है, जिसका मतलब है कि फ्रंट में दिए 8 मेगापिक्सल कैमरा में फेस अनलॉक फीचर हो सकता है।

लिस्टिंग से पता चलता है कि ओप्पो A5 में 4,100 एमएएच की बैटरी दी जाएगी और कनेक्टिविटी के मामले में, हैंडसेट में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ और GPS होगा। बोर्ड पर दिए सेंसर में एक एंबिएंट लाइट सेंसर, ग्रेविटी सेंसर, और प्रोक्सिमिटी सेंसर शामिल है। ओप्पो A5 के डार्क ब्लू, लाइट ब्लू, पाउडर और पर्पल कलर में आने की उम्मीद है।

  • Published Date: July 4, 2018 10:59 AM IST