comscore
News

OPPO F9 की इमेज लीक, 15 अगस्त को 25 मेगापिक्सल AI कैमरे के साथ होगा लॉन्च

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो अपने दो सेल्फी एक्सपर्ट फोन एफ9 और एफ9 प्रो लॉन्च करने की तैयारी में है।

Untitled design (75)

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो अपने दो  सेल्फी एक्सपर्ट फोन एफ9 और एफ9 प्रो लॉन्च करने की तैयारी में है। भारत में F9 Pro और दूसरे मार्केट्स जैसे की वियतनाम, इंडोनेशिया और मलेशिया में F9 को लेकर कंपनी टीजर जारी कर चुकी है। कंपनी ने इन स्मार्टफोन को लेकर हाल ही में जो टीजर जारी किया है उसमें F9 सीरीज के इन दोनों स्मार्टफोन के कई फीचर्स का भी खुलासा किया गया है।

अब F9 के एक नए टीजर में बताया गया है कि यह फोन वियतनाम में ऑफिशिलयी 15 अगस्त को लॉन्च होगा।

वैली नॉच के साथ आएंगे ये दो फोन
हाल ही में इन स्मार्टफोन के टीजर में नॉच को लेकर एक अहम जानकारी दी गई थी। OPPO F9 और F9 Pro को में वैली नॉच होगी। यह नॉच ओप्पो के दूसरे स्मार्टफोन में आने वाली नॉच से छोटी होगी। नए टीजर की जानकारी में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन के नॉच पर एचडीआर सेंसर के साथ 25 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस सेल्फी स्नैपर दिया जाएगा।

5 मिनट में चार्ज होकर 2 घंटे चलेगी बैटरी
दूसरे टीजर में बताया गया है कि F9 DUO सनराइज रेड और Twilight ब्लू कलर में आएगा। इस स्मार्टफोन के रेड वेरिएंट की तस्वीर लीक हुई है। इसमें इसका रियर पैनल दिखाया गया है। इन स्मार्टफोन के जारी कई दूसरे टीजर में F9 व F9 Pro में VOOC चार्जिंग फीचर दिया जाएगा। इसके जरिए 5 मिनट में बैटरी चार्ज होने पर दो घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी।

अफवाह की माने तो OPPO F9 Pro में 6.3 इंच की एलसीडी स्क्रीन होगी। इसमें MediaTek Helio P60 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम के साथ आएगा। इसमें 128 जीबी स्टोरेज होगी जो कि माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकेगी। इसमें 3,400mAh की बैटरी दी जाएगी।

You Might be Interested

Oppo F9 Pro
Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P60
Dual - 16MP + 16MP
  • Published Date: August 2, 2018 1:27 PM IST