comscore
News

Oppo F9 Pro में चार्जिंग के लिए होगी VOOC फास्ट चार्जिंग, 5 मिनट चार्ज में देगा 2 घंटे का टॉकटाइम

Oppo F9 Pro के नए टीजर में डिवाइस के डिजाइन और कुछ खास फीचर्स की जानकारी सामने आई है।

oppo-f9-pro-launch-teaser-main

Oppo F9 और Oppo F9 Pro को लेकर अफवाह है कि इन्हें जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। लेकिन, कहा जा रहा है कि भारत में सिर्फ Oppo F9 Pro को ही लॉन्च किया जाएगा। वहीं, अब चाइनीज कंपनी ने Oppo F9 Pro का एक टीजर जारी किया है, जिससे इसके इंडियन मार्केट में दस्तक देने की बात की पुष्टि हो जाती है।

कंपनी ने अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि Oppo F9 Pro को VOOC फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। इस टेक्नोलॉजी की मदद से स्मार्टफोन महज 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का टॉकटाइम देगा।

कंपनी ने इस टीजर को Oppo इंडिया की वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया है। फिलहाल इस टीजर में कोई और जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, अभी भी Oppo F9 Pro के लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि लेटेस्ट टीजर में Oppo F9 Pro के फ्रंट और रियर की झलक देखने को मिली है। ऐसा लग रहा है कि यह डिवाइस Essential Phone जैसे नॉच के साथ आएगा।

गौरतलब है कि VOOC फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी ने अपने Oppo Find X Automobili Lamborghini Edition को लॉन्च किया था। इस डिवाइस को जून में लॉन्च किया गया था। VOOC फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी को लगभग दो साल पहले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में पेश किया गया था।

You Might be Interested

Oppo F9 Pro
Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P60
Dual - 16MP + 16MP
  • Published Date: August 1, 2018 12:45 PM IST