comscore
News

Oppo Find X में होगा 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, फीचर्स हुए लीक

ओप्पो फाइंड एक्स को लेकर नया खुलासा इंडियन टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने किया है।

Oppo-Find-X-805px

ओप्पो के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Find X को लेकर नई लीक जानकारी सामने आई है। इस स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। ओप्पो फाइंड एक्स को लेकर नया खुलासा इंडियन टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने किया है। इशान ने इस स्मार्टफोन के फुल ऑफिशियल फीचर्स को ट्विट किया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को लेकर पहले भी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं, हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक Oppo Find X  को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

इशान ने ट्वीट पर Oppo Find X के फुल फीचर्स बताए हैं। उन्होंने स्मार्टफोन के वजन से लेकर थिकनैस, कलर, प्रोसेसर, कैमरा और डिस्प्ले साइज तक की जानकारी दी है। इस लीक जानकारी के मुताबिक, Oppo Find X स्मार्टफोन में 6.4 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845 दिया गया है। Oppo Find X स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च होगा। इसके अलावा इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 265GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा।


हालांकि, अभी नॉच के बारे में कंफर्म नहीं है।  इस स्मार्टफोन में 3730mAh की बैटरी होगी। यह स्मार्टफोन ड्यूल नैनो-सिम सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 16 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन का वेट 186 ग्राम होगा।

You Might be Interested

Oppo Find X
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845
16MP f/2.0 + 20MP f/2.2
  • Published Date: June 14, 2018 4:07 PM IST