comscore
News

Oppo Find X का ट्रांसपैरेंट वेरिएंट ऐसे दिखेगा

K2 Gadgets नाम के एक ट्विटर यूजर ने इसे दिखाया है।

oppo find x launch front

ओप्पो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Find X को हाल में ब्रिटेन और भारत में लॉन्च किया था। यह एक ट्रूली यूनिक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। वहीं, अब इस डिवाइस के ट्रांसपैरेंट वेरिएंट को देखा गया है। इस वेरिएंट में डिवाइस का बैक पैनल बिल्कुल ट्रांसपैरेंट दिखाई दे रहा है। इसके अलावा अंदर मौजूद कैमरा और बैटरी भी देखी जा सकती है।

K2 Gadgets नाम के एक ट्विटर यूजर ने इसे दिखाया है। ट्विटर में तस्वीरों के साथ ही एक वीडियो भी शेयर की गई है। बैक से कलर शीट को हटा दिया गया है। वीडियो में आप देख सकेंगे कि कैसे इसके फ्रंट कैमरा वाला पॉप-अप ओपन होता है।

Oppo Find X स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Find X स्मार्टफोन को कंपनी ने बिना बेजल डिजाइन के साथ पेश किया है जो कि स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 93.8 प्रतिशत के साथ आता है। फोन के रियर और बैक में आपको कोई कैमरा नजर नहीं आएगा। इसकी जगह एक मोटोराइज्ड स्लाइडर है जो कैमरा ऐप के खोलने या बंद करने पर अपने आप ही खुलता और बंद होता है। कैमरा स्लाइडर के बारे में कंपनी का दावा है कि यह 0.5 सेकंड में खुल जाता है। स्लाइडर में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है और इसी में एक फ्रंट कैमरे को जगह दी गई है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Oppo Find X में 6.4-इंच का डिस्प्ले मौजूद है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है जो कि एड्रीनो 630 जीपीयू के साथ आता है। इसके साथ ही डिवाइस में 8 जीबी और 256 जीबी तक की स्टोरेज है। फोटोग्राफी के लिए Find X के रियर में एक 20-मेगापिक्सल का सेंसर और दूसरा 16-मेगापिक्सल का सेंसर है। इसके अलावा 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 3,730एमएएच की बैटरी है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलर ओएस 5.1 पर चलता है।

You Might be Interested

Oppo Find X

59990

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845
16MP f/2.0 + 20MP f/2.2
  • Published Date: July 23, 2018 11:32 AM IST