comscore
News

Oppo ने संघाई में खोला अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर

Oppo Flagship Store पर आप बहुत से ओप्पो प्रोडक्ट्स का एक्सपीरियंस ले सकते हैं, साथ ही इन्हें यहाँ से खरीद भी सकते हैं।

  • Published: December 27, 2017 12:15 PM IST
OPPO-logo

अपने उपभोक्ताओं और ब्रांड के बीच कम्युनिकेशन बनाने के लक्ष्य से Oppo ने अपना अभी तक पहला फ्लैगशिप स्टोर संघाई ने खोल दिया है। इन नए खोले गए स्टोर्स में उपभोक्ता Oppo की एक बड़ी प्रोडक्ट रेंज को देख सकते हैं, और इनके बारे में जान सकते हैं। इसे हम एक एक्सपीरियंस स्टोर भी कह सकते हैं। जहां आपको ओप्पो के लगभग सभी प्रोडक्ट्स को एक साथ देखने का अवसर मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी ने अपना Oppo R11s का न्यू इयर एडिशन भी लॉन्च किया है, जो इस स्टोर के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा।

जैसा कि मैंने आपसे ऊपर भी कहा है कि यहाँ इन स्टोर्स में उपभोक्ता इन सभी प्रोडक्ट्स का आनंद तो ले ही सकते हैं, साथ ही अगर वह इस प्रोडक्ट को पसंद करना शुरू कर देते हैं तो वह यहाँ से इस प्रोडक्ट को खरीद भी सकते हैं। कंपनी ने यह भी कहा है कि पिछले काफी समय से चल रहे विचार विमर्श के बाद इस स्टोर को पहली बार संघाई में खोला है। इसके अलावा इस स्टोर में आप प्रोडक्ट्स को देख ही नहीं सकते हैं, बल्कि आप यहाँ बिना किसी रुकावट के अपने दोस्तों के साथ बहुत सी तसवीरें भी ले सकते हैं।

Oppo R11s के न्यू इयर एडिशन की चर्चा करें तो इस स्मार्टफोन में आपको वही सब स्पेक्स मिल रहे हैं, जैसे आपको ओरिजिनल Oppo R11s स्मार्टफोन में मिल रहे थे। इसमें आपको एक 6.01-इंच की 2160×1080 पिक्सेल की डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा आपको बता दें कि यह डिस्प्ले एक FHD+ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली AMOLED डिस्प्ले है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि स्मार्टफोन ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर पर काम करता है।

आपको यह भी बता दें कि स्मार्टफोन में एक 4GB रैम के साथ 64GB की इन्टरनल स्टोरेज मिल रही है, साथ ही स्मार्टओहों एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर काम करता है, और इसमें कलर OS 3.2 मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि यह डिवाइस कई अन्य ओप्पो प्रोडक्ट्स के साथ इस स्टोर पर भी उपलब्ध है।

सोर्स:

You Might be Interested

Oppo R11+
Android 7.1 Nougat with Color OS
Qualcomm Snapdragon 660 Octa-Core 2.2GHz Processor
dual camera 16 MP + 20 MP
  • Published Date: December 27, 2017 12:15 PM IST