comscore
News

Oppo ने फोल्डेबल और ड्यूअल कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन के लिए फाइल किया पेटेंट: रिपोर्ट

ZTE द्वारा फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने के बाद Oppo भी इस रेस में शामिल होना चाहता है।

  • Published: January 30, 2018 10:15 AM IST
oppo f5 review rear camera

अब तक हमने सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में काफी खबरें सुनी हैं और रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी 2018 में अपने फोल्डेबल फोन को मार्केट में पेश कर सकती है। हालांकि, अब सामने आई एक नई खबर के अनुसार सैमसंग की राह पर चलते हुए Oppo भी इस रेस में शामिल होते नए फोन को लॉन्च किया।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार Oppo ने नए स्मार्टफोन डिजाइन के लिए पेटेंट फाइल किया है, जिसे लेकर उम्मीद की जा रही है कि यह कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है।

सामने आई पेटेंट इमेज में देखा जा सकता है कि डिवाइस inwards में टर्न हो रहा है। यह एक बड़ी सिंगल डिसप्ले के साथ आएगा। CNMO द्वारा सामने आई जानकारी में पेटेंट में देखा जा सकता है कि फोल्डेबल स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा बैक पर होगा। ड्यूल कैमरा का इस्तेमा फोल्ड होने पर एक रियर कैमरा और दूसरा फ्रंट कैमरा की तरह किया जा सकता है।

इसके अलावा पेटेंट की तस्वीरों में देखा गया टॉप और बॉटम बेजल भी हैं, जो काफी ध्यान देने योग्य हैं। साइड बेजल, हालांकि, पतले दिखाई देते हैं। आपको बता दें कि फोल्डेबल फोन की रेस में सबसे पहले ZTE ने अपना फोन लॉन्च कर दिया है। इसके बाद सैमसंग द्वारा इस लिस्ट में शामिल होते हुए फोन लॉन्च किए जाने की संभावना की जा रही है।

  • Published Date: January 30, 2018 10:15 AM IST