comscore
News

OPPO R11s के डिजाइन के बारे में सामने आई जानकारी

AnTuTu की लिस्टिंग में फोन की स्पेसिफिकेश का खुलासा हो चुका है।

  • Published: October 26, 2017 5:00 PM IST
oppo r11s

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने इस बात की घोषणा पहले ही कर दी थी कि कंपनी 2 नवंबर को अपने नए स्मार्टफोन Oppo R11s को पेश करेगी। Oppo R11s कंपनी द्वारा पहले लॉन्च किए जा चुके Oppo R11 का ही अग्रेडेड वर्जन है। वहीं, काफी समय से इस स्मार्टफोन को लेकर जानकारियां सामने आ रही हैं। इस बार ऑफिशियल रेंडर ने फोन का डिजाइन और कुछ डिटेल लीक की हैं।

OPPO R11s की तस्वीरों को चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर पोस्ट किया गया है, जहां फोन रेड के साथ ब्लैक/रेड बेजल, गोल्ड के साथ व्हाइट बेजल और ब्लैक के साथ ब्लेक बेजल कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। बेजल काफी छोटे हैं तो फिंगरप्रिंट सेंसर डिसप्ले के निचले हिस्से में नहीं दिया जा सकता है इसलिए कंपनी ने फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को बैक पैनल में दिया है। टॉप बेजल में फ्रंट कैमरा और ईयरपीस है। इसे भी देखें: अगर आपको भी फ्री में मिल जाए Samsung Galaxy Note 8 तो कैसा हो?

फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, प्राइमरी माइक और ऑडियो जैक दिया गया है। इस फोन के बैक में फिंगरप्रिंट को छोड़कर कोई बदलाव नहीं किया गया है। डुअल कैमा टॉप लेफ्ट कोर्नर पर दिखाई दे रहा है वहीं, एलईडी फ्लैश कैमरे के साथ राइट की ओर हैं। फोन में वॉल्यूम रॉकर बटन लेफ्ट साइड और पावर बटन राइट साइड में दिया गया है। इसे भी देखें: Airtel ने गुजरात में लॉन्च की अपनी VoLTE सेवा

Oppo R11s की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6-इंच फुल एचडी+ डिसप्ले दिया जा सकता है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (1080×2160) पिक्सल होगा और 18:9 एस्पेक्ट रेशियो होगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 660 प्रोसेसर पर आधारित होगा। डिवाइस एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा। इसे भी देखें: शाओमी 2 नवंबर को भारत में लॉन्च करेगा नई स्मार्टफोन सीरीज

इसके साथ ही स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। साथ ही स्टोरेज को एक्सपेंड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का ऑप्शन दिया जा सकता है। यह डिवाइस हाईब्रिड डुअल सिम के साथ साएगा। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि फोन को पावर बैकअप के लिए 3,205एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

  • Published Date: October 26, 2017 5:00 PM IST