comscore
News

Oppo R15 के ऑफिशियल वीडियो में दिखे notch-बेस्ड मल्टी-टास्किंग फीचर्स

Oppo R15 को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसे 12 मार्च को पेश किया जाएगा।

  • Published: March 9, 2018 9:30 AM IST
Oppo-R15-official-render

Oppo R15 के बारे में काफी समय से जानकारियां सामने आ रही हैं। वहीं, अब TENAA लिस्टिंग और कंपनी द्वारा प्रकाशित आधिकारिक रेंडररों के बाद, स्मार्टफोन की मल्टी-टास्किंग विशेषताओं को एक लीक आधिकारिक वीडियो में हाइलाइट किया गया है। यह वीडियो दिखाता है कि स्मार्टफोन ने अपने notch डिजाइन का लाभ उठाएगा।

Oppo R15 को लेकर इस बात कि पुष्टि हो गई है कि यह एप्पल iPhone X की तरह notch डिजाइन पर बेस्ड होगा। वहीं, लेटेस्ट वीडियो में इस हाइलाइट को दिखाया गया है कि notch होने के कारण यह फोन मल्टी-टास्किंग परर्फोमेंस देगा। 9-सेकंड के छोटे से वीडियो में फोन को हॉरिजेंटल पोजिशन में दिखाया गया है जैसे कि इसमें गेम खेला जा रहा हो। अगर इसके टॉप notch को स्वाइप करें तो एप्स पॉप आउट हो जाते हैं। वहीं, राइट स्वाइप करने पर बॉटम notch स्क्रीन शॉर्टकट, स्क्रीन रिकॉर्डिंग और डीएनडी मोड का शॉर्टकट दिखा रहा है।

यह सारा प्रोसेस के साथ ही बैकग्राउंड में गेम चलका रहता है। क्लिप में इस बात कि पुष्टि हो गई है कि notch डिजाइन एज-टू-एज डिसप्ले के साथ ही कई और काम भी करता है। बता दें कि गूगल के नेक्सट वर्जन मोबाइल ओएस, एंड्राइड पी भी नेटिव सपोर्ट notch और कट-आउट-डिजाइन को सपोर्ट करेगा।

Oppo R15 स्मार्टफोन को पहले से ही कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिखा दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे 12 मार्च को Oppo R15 Dream Mirror एडिशन के साथ लॉन्च करेगी, जो कि इस हैंडसेट का प्रीमियम वर्जन होगा।

ऑफिशियल वेबसाइट में नए R15 सीरीज के कलर वेरिएंट के बारे में भी जानकारी सामने आई है। Oppo R15 Heat Red, Starry Purple और Snow White कलर ऑप्शन में मिलेगा। वहीं, R15 Dream Mirror सिर्फ एक कलर Red में आएगा।

You Might be Interested

Oppo R15
Android 8.1 Oreo with ColorOS 5.0
MediaTek Helio P20 octa-core
Dual cameras (16MP + 5MP)
  • Published Date: March 9, 2018 9:30 AM IST