comscore
News

OPPO R15 और R15 Dream Mirror एडिशन ऑफिशियल पेज पर हुआ स्पॉट

दोनो फोन में फोटोग्राफी के लिए AI का इस्तेमाल किया जा सकता है।

  • Published: March 5, 2018 2:40 PM IST
Oppo R15 new image

OPPO ने हाल ही में चीन की सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट Weibo पर इसके अपकमिंग R-सीरीज फोन OPPO R15 और R15 Dream Mirror एडिशन को देखा गया था। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO R13 को इसलिए लॉन्च नहीं करेगी क्योंकि 13 नंबर को अशुभ माना जाता है। वहीं, ऑफिशियल पेज पर OPPO R15 और R15 Dream Mirror एडिशन के देखे जाने के बाद ऐसा लग रहा है कि इन दोनों डिवाइस को जल्द पेश किया जा सकता है।

OPPO R15 और R15 Dream Mirror एडिशन को आरक्षित करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को अपने फोन नंबर को सबमिट करना आवश्यक है। जो लोग हैंडसेट आरक्षित रखते हैं वह इसके साथ डायसन एयर प्यूरिफायर, कैनन फोटो प्रिंटर, डायर पर्फ्यूम, स्पोर्ट्स ब्लूटूथ हेडसेट और आदि प्राप्त कर सकते हैं। Oppo R15 Duo के आधिकारिक लॉन्च के बाद जीत की सूची घोषित की जाएगी।

OPPO R15 और R15 Dream Mirror Edition में इस्तेमाल की जा रही टैगलाइन को देखें तो दोनो फोन में फोटोग्राफी के लिए AI का इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी द्वारा टीज में दिखाया गया है कि फोन फुल व्यू स्क्रीन डिजाइन के साथ आएगा।

हाल ही में सामने आया था कि दोनों स्मार्टफोन में iPhone X की तरह Notch का इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं, Weibo लिस्टिंग में इस बात की पुष्टि हुई थी कि Oppo R15 और R15 Plus को पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस डिवाइस के इंडिया लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

You Might be Interested

Oppo R15
Android 8.1 Oreo with ColorOS 5.0
MediaTek Helio P20 octa-core
Dual cameras (16MP + 5MP)
  • Published Date: March 5, 2018 2:40 PM IST