comscore
News

ओप्पो R17 और R17 प्रो जल्द हो सकता है लॉन्च

दोनों फोन आने वाले हफ्तों में लॉन्च किए जाएंगे, फिलहाल इन्हें चीन के लिए एक्सक्लूसिव रखा जा सकता है।

oppo r17 leak

ओप्पो का लेटेस्ट हाई-एंड स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है। एेसा TENAA की नई जानकारी और लीक के साथ-साथ चीन में टेलीविजन में आने वाले गेम शो के बैकग्राउंड में देखे गए विज्ञापन से पता चलता है। नया ओप्पो R17 और ओप्पो R17 प्रो स्मार्टफोन ओप्पो R15 और R15 प्रो के अपग्रेड वर्जन हैं, जिन्हें इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था।

नए फोन प्रीमियम डिवाइस सेगमेंट में कंपीट करेंगे, लेकिन अगर इनकी तुलना कंपनी के ओप्पो Find X फ्लैगशिप डिवाइस से करें तो ये दोनों स्मार्टफोन फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए काफी फीके दिखाई देते हैं।

ओप्पो R17 की बात करें तो फिलहाल इसकी स्क्रीन की डिटेल्स ही सामने आई है। डिवाइस में 6.3-इंच की फुल-एचडी + OLED डिस्प्ले है, जिसमें 19:9 का एस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। फोन के बैक में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, और लीक यह बताता है कि इसमें 3,415mAh की बैटरी भी होगी। फोन के फेस अनलॉक के साथ आने की उम्मीद है। एेसा अनुमान लीक की गई तस्वीरों में फिंगरप्रिंट सेंसर की कमी की वजह से लगाया गया है।

ओप्पो R17 प्रो की कुछ और डिटेल्स भी सामने आई है, जिसमें यह बताया गया है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC, 6 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और 16 मेगापिक्सल के बैक कैमरा के साथ आएगा। हाई एंड वेरिएंट एक फिंगरप्रिंट सेंसर के बिना आ सकता है, और इसमें फेस अनलॉक हो सकता है।

दोनों फोन आने वाले हफ्तों में लॉन्च किए जाएंगे। फिलहाल इन्हें चीन के लिए एक्सक्लूसिव रखा जा सकता है। ओप्पो ने भारत में अपनी R-सीरीज लॉन्च नहीं की है, बल्कि ओप्पो ने 21,990 रुपये की कीमत वाले ओप्पो F7 के बजाय सीधा 59,990 रुपये के ओप्पो Find X को लॉन्च किया है। भारत में ओप्पो के F7 और Find X के बीच में कोई स्मार्टफोन नहीं है। इससे यह उम्मीद की जा सकती है कि ओप्पो R17 को लॉन्च करके इस गेप को भर सकता है।

You Might be Interested

Oppo R17
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 670 SoC
16MP + 5MP
  • Published Date: July 30, 2018 3:13 PM IST