comscore
News

OPPO R17 स्मार्टफोन के फुल फीचर्स लीक, डिस्प्ले से लेकर बैटरी तक सबकुछ जानें

अब ओप्पो के आने वाले इस स्मार्टफोन के पूरे  फीचर्स लीक हो गए हैं। इन फीचर्स को चीन के ही एक लीक स्टार ने आउट किया है।

OPPO-R17-TENAA-China

Image: TENAA


चाइनीज़ कंपनी ओप्पो का आने वाला स्मार्टफोन OPPO R17 चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर पहले ही देखा जा चुका है। TENAA पर इस स्मार्टफोन की इमेज और कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई थी। लेकिन, अब ओप्पो के आने वाले इस स्मार्टफोन के पूरे  फीचर्स लीक हो गए हैं। इन फीचर्स को चीन के ही एक लीक स्टार ने आउट किया है। लीकस्टार ने एक शीट शेयर कर OPPO R17 के फीचर्स का खुलासा किया है। आइये जानते हैं किन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन

OPPO R17 स्मार्टफोन में 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.5 फीसदी होगा। गोरिल्ला ग्लास के लेयर से इस स्मार्टफोन के स्क्रिन को प्रोटेक्ट किया जाएगा। हालांकि, इस शीट से यह बात साफ नहीं हो रही है कि इस फोन में छठी जनरेशन का गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया जाएगा कि नहीं। इस फोन के डिस्प्ले में ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।

यह स्मार्टफोन स्ट्रीम ब्लू, नियोन वॉयलेट और ग्रेडिएंट फॉग कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। अफवाह है कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट से लैस होगा। हालांकि, चीन के लीक स्टार ने जो शीट जारी की  है उसके मुताबिक इस फोन में  स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर दिया जाएगा।  यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज में आएगा। OPPO R17  स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा। इस स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी दी जाएगी। OPPO R17 स्मार्टफोन में यूएसबी-सी टाइप VOOC फ्लैश चार्जिंग दी जाएगी।

इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का ड्युल कैमरा दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन इस महीने के आखिर या फिर सितंबर की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी इसके लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

You Might be Interested

Oppo R17
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 670 SoC
16MP + 5MP
  • Published Date: August 8, 2018 12:29 PM IST