comscore
News

Oppo R17 में हो सकती है 10GB रैम, जानें क्या होंगे फीचर्स

ओप्पो R17 को TENAA पर स्पॉट किया गया है, जिससे इसकी स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन का पता चलता है।

oppo f7 review logo

इस साल मार्च महीन में ओप्पो ने चीन में R15 और R15 ड्रीम एडिशन को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने चार महीने बाद इसके अपग्रेडिड स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है। ओप्पो स्पॉन्सर्ड इवेंट में कंपनी ने ओप्पो R17 को ऑफिशियल टीज किया था। इसका मतबल है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च कर सकती है।

Kumamoto Technology ने वीबो पर इस स्मार्टफोन की इमेज को अपलोड किया है। इस खबर को PlayfulDroid ने स्पॉट किया। अब ओप्पो R17 को TENAA पर स्पॉट (91Mobiles के जरिए) किया गया है, जिससे इसकी स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन का पता चलता है।

लिस्टिंग में मॉडल नंबर PBCM00 और PBCT00 देखा जा सकता है। फोटो में लेफ्ट साइड पर वॉल्यूम बटन और राइड साइड पर पावर/स्लीप बटन दिखाई दे रहा है। फोन का बैक टू टोन ग्रेडिएंट कलर फिनिश में दिखाई दे रहा है, जिसमें टॉप पर ब्लैक और बॉटम पर ब्लू कलर दिखाई दे रहा है।
लेफ्ट साइड पर ड्यूल कैमरा मॉड्यूल्स और एलईडी फ्लैश दिखाई दे रहा है।

वहीं बॉटम पर 3.5mm सॉकेट देखा जा सकता है। फोन में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। फोन फेसअनलॉक फीचर के साथ आ सकता है। फोन की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाएं तो इसमें 6.3इंच डिस्प्ले होगा। फोन में 3,315mAh बैटरी हो सकती है। हालांकि फोन के बारे में और स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चल पाया है। हालांकि ऐसी खबरें हैं कि यह स्मार्टफोन 10GB रैम के साथ लॉन्च हो सकता है।

You Might be Interested

Oppo R15 Dream Mirror Edition
Android 8.1 Oreo with ColorOS 5.0
Qualcomm Snapdragon 660 octa-core
Dual cameras (16MP + 20MP)
  • Published Date: July 29, 2018 4:48 PM IST