comscore
News

Oppo Realme 1 आज अमेजन पर 12PM पर फिर से बिक्री के लिए आएगा

कंपनी के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है।

oppo realme 1 back

Photo Credits - Rehan Hooda


ओप्पो ने इस महीने की शुरुआत में अपने सब ब्रांड के तहत Oppo Realme 1 को लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को मिड रेंज फीचर के तहत लॉन्च किया था। कंपनी के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। कंपनी का यह फोन पिछले हफ्ते अमेजन पर बिक्री के लिए आया था, लेकिन दो मिनट में ही यह फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। हालांकि अगर आप पिछली सेल में इस स्मार्टफोन को नहीं खरीद पाएं थे तो आपके पास एक बार फिर इस स्मार्टफोन को खरीदने का मौका है। अमेजन पर आज 12PM पर यह फोन एक बार फिर बिक्री के लिए आएगा।

कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ कई ऑफर्स के साथ दे रही है। 6 महीने में आपको यह स्मार्टफोन नो-कॉस्ट EMI पर मिल जाएगा। SBI के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स इस फोन पर 5% का अतिरिक्त कैशबैक हासिल कर सकते हैं। आपको पहली Kinde e-book खरीदने पर 80% तक का डिस्काउंट भी मिलेगा।

Oppo Realme 1 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Realme 1 में 6-इंच फुल एचडी+ IPS एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2160×1080 पिक्सल है। प्रोसेसर की बात करें तो Realme 1 स्मार्टफोन MediaTek Helio P60 ऑक्टा-कोर एसओसी पर आधारित है। इसमें 3जीबी रैम/32जीबी स्टोरेज, 4जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम/128जीबी स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की बात करें तो Realme 1 में AI-powered 13-मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, AI की मदद से सीन डिटेक्शन और पोर्टेट शॉट्स में बिना किसी ड्यूल कैमरा की मदद से तस्वीरों में depth इफेक्ट दे सकते हैं। कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो तीनों स्मार्टफोन में ड्यूल सिम-कार्ड स्लॉट, 4जी VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई 802.11 और जीपीएस है। पावर बैकअप के लिए Oppo Realme 1 स्मार्टफोन में 3,410mAh बैटरी दी गई है।

  • Published Date: June 1, 2018 11:08 AM IST