comscore
News

Oppo Realme 1 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हो सकता है पेश

Oppo Realme 1 स्मार्टफोन डायमंड -शेप ग्लास बैक के साथ पेश किया जाएगा।

Oppo Realme1 main

Oppo 15 मई को भारतीय बाजार में अपने Realme 1 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। यह पहला स्मार्टफोन होगा जो कि सब-ब्रांड Realme के अंडर पेश किया जाएगा। अब तक हम यह जान चुके हैं कि स्मार्टफोन डायमंड -शेप ग्लास बैक और Oppo A3 के डिजाइन को फॉलो करते हुए पेश किया जाएगा।

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार फोन में MediaTek Helio P60 प्रोसेसर के साथ ही 6जीबी रैम होगा। इसके साथ ही प्रोसेसर को देख कर हम उम्मीद कर रहे हैं कि Realme 1 AI फोक्सड स्मार्टफोन होगा क्योंकि Helio P60 carries multi-core AI प्रोसेसिंग यूनिट के साथ आता है।

अमेजन लेंडिंग पेज में इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि AI पर कंपनी फोकस करेगी। लेंडिंग पेज पर दो इमेज दिखाई गई हैं। जिसमें से एक परफॉर्मेंस में सुधार के लिए एआई की बात कर रहा है, जब वह हीट के लेवल और बैटरी की खपत को कम करता है। दूसरी इमेज कैमरे के साथ एआई के इंटिग्रेशन की पुष्टि करता है। इमेज दिखाती है कि एआई कैमरे के आउटपुट में कैसे मदद करता है।

दूसरे रिपोर्ट में Realme 1 को AnTuTu और GeekBench पर स्पॉट किया गया था। 6जीबी रैम को AnTuTU में 1,39,432 स्कोर मिला है। GeekBench में डिवाइस को 5,871 और 1,542 क्रमश: मल्टी-कोर और सिंगल-कोर टेस्ट में नबंर्स मिले हैं।

Oppo ने अब तक Realme 1 की कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। इसी लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस डिवाइस को 17,990 रुपए में लॉन्च कर सकती है। Realme 1 अमेजन इंडिया पर एक्सक्लूसिव होगा।

  • Published Date: May 9, 2018 4:07 PM IST