comscore
News

Oppo अपने नए F7 स्मार्टफोन को जल्द भारत में कर सकता है लॉन्च

Oppo F7 स्मार्टफोन बाजार में पहले से मौजूद Oppo F5 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है।

  • Published: March 12, 2018 8:00 AM IST
Oppo-F7-teaser

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपने नए F7 स्मार्टफोन के बारे में टीज कर रही है। इस टीजर को कंपनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जारी कर रही है। कंपनी की ओर से यह पहली घोषणा ही कि वह ‘notch screen’ के साथ स्मार्टफोन को पेश करेगी।

कंपनी द्वारा अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर नए ब्रांड एंबेसडर नए फोन को टीज कर रहे हैं जो कि एक क्रिकेटर हैं, जो कि हार्दिक पांड्या लग रहे हैं। Oppo स्मार्टफोन अपनी परंपरा को निभाते हुए F7 को भी एक सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन होने की संभावना है।

टीज की गई इमेज में Oppo F7 एक संकुचित बेजेल के लिए शीर्ष पर परिचित कटआउट डिजाइन के साथ आएगा। पिछले अफवाहें बताती हैं कि स्मार्टफोन को एक 6.2-इंच के फुल एचडी+ डिसप्ले से 19: 9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ सुसज्जित किया जाएगा। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.0 9 प्रतिशत के आसपास है।

फोटोग्राफी के लिए Oppo F7 में 25-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा में AI फीचर्स, रियल-टाइम, एचडीआर, ब्यूटी मोड को बढ़ाया जाएगा साथ एआर स्टीकर के साथ पेश किया जाएगा।

हालांकि, R15 के साथ डिजाइन समानताएं दी गई हैं, तो संभव है कि Oppo F7 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 एसओसी चलाने के साथ है। इस की रिपोर्ट GSMarena द्वारा सामने आई है। वहीं, माना जा रहा है कि MediaTek Helio P6 पर कार्य करेगा। स्मार्टफोन को एंड्राइड Oreo-आधारित कलर 4.0 चलाने की उम्मीद है।

You Might be Interested

Oppo F7

21990

Android 8.0 Oreo with Color OS 5.0
MediaTek Helio P60 octa-core
16MP
  • Published Date: March 12, 2018 8:00 AM IST