comscore
News

OPPO’s F5 Sidharth Limited Edition अमेज़न इंडिया पर हुआ सोल्ड आउट

OPPO’s F5 Sidharth Limited Edition स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया पर 8 फरवरी को सेल के लिए लाया गया था।

  • Published: February 9, 2018 4:20 PM IST
Oppo f5

अभी हाल ही में ओप्पो ने अपने एक और सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन OPPO’s F5 Sidharth Limited Edition को लॉन्च किया था। 8 फरवरी को सेल के लिए लाये गए इस स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया पर सोल्ड आउट हुए देखा गया है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस लिमिटेड एडिशन के सभी लॉट ख़त्म हो गए हैं। Oppo F5 का डैशिंग ब्लू एडिशन ब्रांड एंबेसडर – सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सहयोग का परिणाम है। इस नए रंगीन एडिशन F5 श्रृंखला की सफलता जारी है, यह Oppo की ओर से पहला फुल-स्क्रीन मॉडल है, जो AI क्षमताओं के साथ पेश किया गया है।

इस स्मार्टफोन में शामिल Beauty Recognition Technology को पर्सनलाइज्ड beautification के लिए डिजाईन किया गया है। इसकी कीमत महज Rs. 19,990 है। यह स्मार्टफोन Valentine’s Day के काफी करीब लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आपको बता दें कि यह सभी ऑफलाइन स्टोर्स पर आज यानी 9 फरवरी से उपलब्ध हो गया है।

A.I. ब्यूटी रिकॉग्नाइजेशन टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले OPPO F5 Sidharth Limited Edition की कीमत 19,990 रुपए है। वहीं, कंपनी का मानना है कि यह आने वाले वेलेंटाइन डे के लिए एक परफेक्ट गिफ्ट साबित होगा। इस लिमिटेड एडिशन की सेल ई-कॉर्मस वेबसाइट अमेजन इंडिया पर 8 फरवरी को होगी। वहीं, ऑफलाइन इस स्मार्टफोन को 9 फरवरी को उपलब्ध कराया जाएगा।

कीमत की तरह ही इस लिमिटेड एडिशन की स्पेसिफिकेशन में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है। अगर बात करें Oppo F5 Sidharth Limited Edition स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 6-इंच का FHD+ डिसप्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (2160x 1080) पिक्सल है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6763T ऑक्टाकोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट में 4जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही फ्रंट कैमरा में f/2.0 अपर्चर भी दिया गया है।

Oppo F5 Sidharth Limited Edition एंड्राइड 7.1 नौगट पर आधारित ColorOS 3.2 पर कार्य करता है। साथ ही इसमें पावर बैकअप के लिए 3,200एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 4जी एलटीई के साथ वोएलटीई एचडी वॉयस कॉलिंग, ब्लूटूथ और वाईफाई दिए गए हैं।

You Might be Interested

Oppo F5

19990

Buy Now
Android 7.1 Nougat with ColorOS 3.2
MediaTek Octa-Core Processor
16MP with f/1.8 aperture
  • Published Date: February 9, 2018 4:20 PM IST