comscore
News

Blackberry ने Blackberry KEYone LIMITED EDITION BLACK स्मार्टफोन को बांगलादेश में किया पेश

Blackberry KEYone LIMITED EDITION BLACK स्मार्टफोन को 22 जनवरी से खरीदा जा सकता है. और इसकी कीमत BDT53,990 यानी लगभग Rs. 41155 है।

  • Published: January 4, 2018 4:00 PM IST
Blackberry limited edition KEYone 1

देश की बड़ी टेलीकॉम एंटरप्राइज Optiemus Infracom Limited ने अब बंगलादेश में भी अपने कदम रख लिए हैं। आपको बता दें कि बांग्लादेश में कंपनी ने अपनी शुरुआत Blackberry KEYone LIMITED EDITION BLACK स्मार्टफोन को लॉन्च करके की है। आपको बता दी कि Optiemus Infracom Limited ने Blackberry के साथ फरवरी 2017 में एक लाइसेंस डील पर हस्ताक्षर किये थे। यह डील ब्लैकबेरी स्मार्टफोंस के डिजाईन, निर्माण और डिस्ट्रीब्यूशन की जिम्मेदारी को लेकर की गई थी, और इस डील के अनुसार, कंपनी अपने इन स्मार्टफोंस को भारत, श्रीलंका, बंगलादेश और नेपाल में ले जाने के लिए इस डील पर हस्ताक्षर किये थे। इसके बाद Optiemus Infracom Limited ने अब CPL के साथ नभी साझेदारी कर ली है। यह बांग्लादेश का एक जाना माना नाम है, और अब से यह इस देश में ब्लैकबेरी स्मार्टफोंस के डिस्ट्रीब्यूशन और रिटेल पहलू को देखने वाला है।

इसके अलावा आपको बता दें कि Blackberry KEYone LIMITED EDITION BLACK स्मार्टफोन ऐसा पहला ब्लैकबेरी डिवाइस है, इस लाइसेंस अग्रीमेंट के तहत खुद से Optiemus Infracom Limited ने लोकली निर्मित किया है। इस डिवाइस में आपको बेस्ट ब्लैकबेरी लिमिटेड सॉफ्टवेयर और सिक्यूरिटी मिल रही है, इसके अलावा Optiemus Infracom Limited ने आपको सुपीरियर क्वालिटी का भी वादा किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह देश में टेक-सेवी जेनेरेशन के लिए लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के लिए आप 4 जनवरी यानी आज से प्री-बुकिंग कर सकते हैं, और यह प्रक्रिया 21 जनवरी तक चलने वाली है।

इस लॉन्च के मौके पर Executive Director, Optiemus Infracom Ltd के हरदीप सिंह कहते हैं कि, “हम बांग्लादेश में अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्च करके काफी प्रसन्न हैं, क्योंकि यह नए भौगोलिक क्षेत्रों में विस्तार करने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराता है। हमारा प्रयास बेहद सुरक्षित ब्लैकबेरी स्मार्टफोन्स की पेशकश करना है, जिसमें दुनिया का सबसे अच्छा एक्सपीरियंस आपको मिल सके- तो यह म्हारे उप-महाद्वीप दर्शकों के लिए, एंड्रॉइड की सुविधा और ब्लैकबेरी की सुरक्षा वाला स्मार्टफोन कहा जा सकता है।”

खासतौर पर बांग्लादेश के यूजर्स के लिए निर्मित

इस स्मार्टफोन को ड्यूल-सिम कनेक्टिविटी के साथ खासतौर पर बांग्लादेश के यूजर्स के लिए निर्मित किया गया है। इसके अलावा आपको बता दें कि इसे एक मैटेलिक फ्रेम और सॉफ्ट टच टेक्सचर के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक 4.5-इंच की स्क्रैच रेसिस्टेंट डिस्प्ले मिल रही है, जिसे गोरिला ग्लास 4 की सुरक्षा प्रदान की गई है। इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में टच और कीपेड दोनों ही सुविधा मिलने वाली है। साथ ही स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।

स्मार्टफोन प्री-लोडेड DTEK फीचर के साथ आ रहा है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि यह एंड्राइड 7.1 नौगट के साथ पेश किया गया है। साथ ही फोन में आपको एक ब्लैकबेरी हब मिल रहा है, यह एक मैसेजिंग अनबॉक्स है, जहां अपने ईमेल, टेक्स्ट मैसेज, और सोशल मीडिया के एकाउंट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, BBM, व्हाट्सऐप, इन्स्टाग्राम और अन्य के बारे में भी जानकारी ले सकते है।

फोन में स्नेपड्रैगन 625 2GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको क्विक चार्ज 3.0 के साथ एक 3505mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है, वहीँ 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा आपको ऑटो-फोकस के साथ मिल रहा है।

You Might be Interested

BlackBerry KEYone

39990

Buy Now
Android 7.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 625 Octa-Core 2.0 GHz 64-bit Processor
12 MP with Auto-focus
  • Published Date: January 4, 2018 4:00 PM IST