comscore
News

वनप्लस अपने स्मार्टफोन में भविष्य में करेगा ये बदलाव

वनप्लस के सीईओ पीट लाऊ ने भविष्य में वनप्लस स्मार्टफोन में क्या बदलाव होंगे इसे लेकर राज खोले हैं।

oneplus-6-main-3

चीनी की स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 6 को लेकर चर्चाओं में है। कंपनी भारत समेत दुनियाभर में इस स्मार्टफोन को पेश कर चुकी है। इस स्मार्टफोन के  फेस अनलॉक फीचर को अब तक का सबसे एडवांस फीचर बताया जा रहा है, क्योंकि यह सिर्फ 0.6 सेकेंड में अनलॉक हो जाता है। वनप्लस के सीईओ पीट लाऊ ने भविष्य में वनप्लस स्मार्टफोन में क्या बदलाव होंगे इसे लेकर राज खोले हैं। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में वनप्लस को लेकर अपनी योजनाओं का खुलासा किया है।

पीट लाऊ का कहना है कि आने वाले वक्त में वनप्लस के नए स्मार्टफोन में नॉच और छोटा होगा।  उनका कहना है कि फुल स्क्रीन स्मार्टफोन के अनुभव को देखते हुए हम ग्लास को बैक में इस्तेमाल कर रहे हैं। इसकी वजह से नॉच और स्मार्टफोन की चिन ( नीचे का हिस्सा) छोटा होता जा रहा है।

भविष्य में वनप्लस स्मार्टफोन में नहीं होगा नॉच
उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में हम स्मार्टफोन में आगे पूरी स्क्रीन देंगे। यानी आने वाले वक्त में वनप्लस अपने स्मार्टफोन को बिना बेजल और नोच के मार्केट में उतारेगा। उन्होंने कहा कि हमने जब से वनप्लस ONE स्मार्टफोन उतारा है तब से ही हमारा सबसे ज्यादा फोकस स्मार्टफोन के बैक डिजाइन पर रहा है ताकि यह हाथ में पकड़ते वक्त उपभोक्ताओं को अलग तरह का अनुभव दे सके।


हममें और दूसरे में यही अंतर है। पीटर लाऊ का कहना है कि सबसे ज्यादा कठिन है कि नॉच को हटाकर वहां मौजूद इयरफीस, फ्रंट कैमरा और सेंसर को कहां डाले ? लेकिन हम भविष्य में इस पर और काम करेंगे।

 

 

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
  • Published Date: May 18, 2018 11:35 AM IST
  • Updated Date: May 18, 2018 11:42 AM IST