comscore
News

Sunny Leone को पीछे छोड़कर रातों रातों गूगल की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री बनी Priya Varrier

Priya Prakash Varrier अपनी डेब्यू फिल्म "Oru Adaar Love" का टीजर आने के बाद से इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली अभिनेत्री बन गई हैं।

  • Published: February 16, 2018 12:00 PM IST
Priya Varrier (1)

Priya Prakash Varrier अपनी डेब्यू फिल्म “Oru Adaar Love” का टीजर आने के बाद से इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली अभिनेत्री बन गई हैं। इस फिल्म के एक गाने में अपनी कुछ अदाओं से इस अभिनेत्री ने अपनी फिल्म आने से पहले ही इंटरनेट पर अपने आप को एक बड़े स्टार के रूप में स्थापित कर लिया है। इतना ही नहीं इंटरनेट पर इतने बड़े पैमाने पर सर्च होने वाली अभिनेत्री बनने के साथ इन इन्होंने गूगल पर Sunny Leone को भी पीछे छोड़ दिया है। यह जानकारी TOI के रिपोर्ट से मिली है।

सनी के अलावा, प्रिया ने ए-लिस्ट वाली बॉलीवुड अभिनेत्री, जैसे दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की लोकप्रियता को भी प्रभावशाली रूप से प्रभावित किया है। वेलेंटाइन सप्ताह के दौरान जारी किये गए गाने, Manikya Malaraya Poovi में प्रिया ने बहुत बड़ी संख्या में लोगों में मनों में अपनी जगह बना ली है।

प्रिया अभी महज 18 साल की हैं, लेकिन हाल ही के समय में हमने जो भी देखा है, उसके मुकाबले उसके भाषणों में अधिक बातचीत उत्पन्न हुई है। आपको यह भी बता दें कि प्रिया ने सोशल मीडिया पर भी एक नया ही रिकॉर्ड कायम कर दिया है। एक ही दिन में इन्हें Instagram पर लगभग 606K लोगों ने फॉलो किया है। ऐसा होने से ही प्रिया अमेरिकी रियलिटी टीवी की बड़ी आदाकारा काइली जेनर और फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पीछे छोड़ने के काफी करीब आ गई हैं।

CNN-News18 के साथ एक साक्षात्कार में इन्होंने अपने इस क्लिप से जुड़े एक्सपीरियंस को साझा किया है, और कहा है कि यह सब, “स्वस्थ्य रूप से घटित हुआ है। यह मेरी पहली फिल्म है और निर्देशक ने मुझे बस अपनी अभिव्यक्ति प्रस्तुत करने के लिए कहा, और ऐसा करने पर ही यह सब वायरल चला गया। मेरे दोस्त और शिक्षक काफी उत्साहित, खुश हैं, और गर्व महसूस कर रहे हैं। मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे प्यार और समर्थन दिया।”

  • Published Date: February 16, 2018 12:00 PM IST