comscore
News

रेजर पहला स्मार्टफोन 1 नवंबर को लॉन्च करेगी

नेक्स्टबिट के अधिग्रहण के बाद गेमिंग लैपटॉप और कंप्यूटर से जुड़े उत्पाद बनाने वाली कंपनी रेजर 1 नवंबर को भारत में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है।

  • Published: October 17, 2017 3:45 PM IST
Razer launch event November 1

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नेक्स्टबिट के अधिग्रहण के बाद गेमिंग लैपटॉप और कंप्यूटर से जुड़े उत्पाद बनाने वाली कंपनी रेजर 1 नवंबर को भारत में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। एंड्राइड हेडलाइंस ने रविवार को खबर दी है कि कंपनी ने फिलहाल इसकी घोषणा को कुछ सप्ताह के लिए टाल दिया है। अभी जो तस्वीर कंपनी की तरफ से जारी की गई है उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन दिखने में नेक्स्टबिट रोबिन जैसा होगा, लेकिन इसके पीछे की तरफ रेजर का लोगो लगा होगा।

यह स्मार्टफोन गेमिंग पर ध्यान केंद्रित करेगा और नेक्स्टबिट के अधिग्रहण के कारण डिवाइस में क्लाउड आधारित फीचर मौजूद हो सकते हैं। गीक डॉट कॉम के मुताबिक, कंपनी के स्मार्टफोन में 2560 एवं 1440 रिजोलयूशन की 5.7 इंच की स्क्रीन हो सकती है। इसे भी देखें: जल्द ही एप्पल पेंसिल के साथ नजर आ सकता है Apple का नया iPhone?

इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट होगी। इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम, 12 मेगा पिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की संभावना है। नेक्स्टबिट, जिसे गूगल की एंड्रायड टीम के पूर्व सदस्यों और एचटीसी के डिजाइन पूर्व प्रमुख ने स्थापित किया था, उसे इस साल जनवरी में रेजर ने अधिग्रहण कर लिया था। इसे भी देखें: Huawei Mate 10 बनाम Huawei Mate 10 Pro: जानिये इन दोनों स्मार्टफोन के बीच के अंतर

  • Published Date: October 17, 2017 3:45 PM IST