comscore
News

2018 के आखिर तक चीन में लॉन्च हो सकता है Razer Phone 2

इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

razer-phone-camera

रेजर का नया स्मार्टफोन रेजर 2 इस साल के आखिर तक चीन में लॉन्च होगा। इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जा सकता है। कंपनी ने अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन Razer Phone पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था। अब कंपनी  Razer Phone 2 को 2018 के आखिर तक लॉन्च कर सकती है। कंपनी के वाइस-प्रेसिडेंट चेन जियाओपिंग ने इस बात का खुलासा किया है। उनका कहना है कि 2018 के आखिर तक  Razer Phone 2 लॉन्च हो सकता है। पहले खबर आई थी कि यह फोन शंघाई में होने वाले एनुअल गेमिंग ट्रेड शो ChinaJoy 2018 में लॉन्च हो सकता है।

उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि नए रेजर फोन में क्वॉलकॉम की लेटेस्ट चिप होगी। इससे फोन की परफॉर्मेंस इंप्रूव होगी। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फोन में क्वॉलकॉम Snapdragon 855 चिपसेट दी जा सकती है।

कंपनी के वाइस-प्रेसिडेंट चेन जियाओपिंग का कहना है कि Razer Phone 2 सबसे पहले चाइनीज मार्केट में आएगा। हालांकि अभी तक ऑरिजनल रेजर फोन चाइनीज मार्केट में लॉन्च नहीं हुआ है। ऐसे में Razer Phone 2 को पहले लॉन्च होना देखना और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा। हालांकि अभी Razer Phone 2 को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। Razer Phone 5.72 इंच की स्क्रीन के साथ लॉन्च हुआ था।

इसमें IGZO स्क्रीन दी गई थी। इसका रिजॉल्यूशन 2560×1440 पिक्सल है। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट दी गई है। यह फोन 8 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था।

  • Published Date: August 6, 2018 2:03 PM IST