comscore
News

भारतीय मार्केट में जल्द लॉन्च होगा रेजर फोन

रेजर CEO Min-Liang Tan ने इस बात की पुष्टि की है।

razer-phone-camera

ग्लोबल गेमिंग हार्डवेयर बनाने वाली कंपनी रेजर अपने गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रेजर CEO Min-Liang Tan ने Mr. Phone एडिटर Ershad Kaleebullah को ट्विट में इस बात की पुष्टि की है। यह जवाब अनुज शर्मा से पूछे गए सवाल पर आया था। अनुज शर्मा रेजर इंडिया के एग्जिक्यूविट है जो हाल में लेनोवो इंडिया से इस कंपनी में शिफ्ट हुए हैं।

रेजर ने पिछले साल नवंबर में स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री की थी। कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन को खासतौर पर गेमर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह पहला स्मार्टफोन है जो 120Hz रिफ्रेश रेट अल्ट्रामोशन के साथ आता है। रेजर के अलावा आसुस इंडिया ने भी स्पष्ट कर दिया है कि आने वाले हफ्तों में आसुस आरओजी फोन को लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 के साथ आता है।

रेजर फोन की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाएं तो इसमें 5.72-inch QHD डिस्प्ले है जो गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835एसओसी, 8जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। यूजर्स इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2टीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें से एक सेंसर 12मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 13मेगापिक्सल का है। फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 8मेगापिक्सल का सेंसर है।

  • Published Date: July 8, 2018 11:08 PM IST