comscore
News

इस नए अपडेट के बाद Razer Phone यूजर्स Netflix पर देख सकते हैं HDR कॉन्टेंट

एक नए फर्मवेयर अपडेट के Razer Phone को मिलने से इसमें कैमरा से लेकर कई अन्य बिन्दुओं में सुधार किये गए हैं।

  • Published: January 30, 2018 12:00 PM IST
razer-phone-camera

अगर आपके पास Razer Phone है और Netflix कॉन्टेंट को पसंद करते हैं, तो आपके लिए एक बढ़िया खबर सामने आई है। आपको बता दें कि Razer Phone को एक नया फर्मवेयर अपडेट दिया गया है। और अगर आप Netflix ज्यादा इस्तेमाल करते हैं एवं आपको इसपर मौजूद कॉन्टेंट पसंद है तो आप अब इया ऐप पर HDR10 क्षमता का इस्तेमाल करके कॉन्टेंट का आनंद ले सकते हैं। इस अपडेट में यह सपोर्ट इस स्मार्टफोन में दे दी गई है। इसका मतलब है कि अब आप ज्यादा बेहतर विविड और वाइडर कलर रेंज में इस कॉन्टेंट का मज़ा ले सकते हैं।

आपको यह भी बता दें कि और GSMArena की रिपोर्ट में भी ऐसा ही सामने आया है कि इस अपडेट के बाद स्मार्टफोन में डॉल्बी दिगिरल 5.1 भी इनेबल हो गया है। इया अपडेट के बाद फोन के ड्यूल लाउडस्पीकर्स को यह सपोर्ट मिल गई है। इया अपडेट के मिलने के बाद Razer Phone ऐसा पहला फोन बन गया है, जो HDR10 और डॉल्बी डिजिटल 5.1 सराउंड साउंड को सपोर्ट करता है।

इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि इस अपडेट के बाद स्मार्टफोन को एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच भी मिल गया है, जो जनवरी 2017 का है। इसके अतिरिक्त नए अपडेट के मिलने से फोन के कैमरा में भी काफी सुधार हुए हैं। यह इसलिए भी हुआ लगता है क्योंकि कंपनी ने पहले ही कहा था कि वह अपने फोन के कैमरा के काफी सुधार करने वाली है। साथ ही आपको एक बढ़िया कैमरा एक्सपीरियंस देने वाली है। इसके अलावा जो लोग अपने फोन को पर्सनलाइज्ड करना चाहते हैं, उनके लिए एक थीम स्टोर को भी इसके साथ शामिल किया गया है।

हालाँकि, इस अपडेट को कुछ चरणों में स्मार्टफोन को दिया जाने वाला है। इसका मतलब है कि यह अपडेट आपको अभी इसी समय नहीं मिलने वाला है, इसे पूरी तरह से आपको मिलने में कुछ समय और भी लग सकता है।

  • Published Date: January 30, 2018 12:00 PM IST