comscore
News

शाओमी Redmi 6 Plus के फीचर्स लीक, TEENA पर हुआ लिस्ट

शिओमी रेडमी सीरीज के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है। इस नए स्मार्टफोन को TENAA पर लिस्ट किया गया है। 

Untitled design (26)

शाओमी रेडमी सीरीज के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है। इस नए स्मार्टफोन को TENAA पर लिस्ट किया गया है। TENAA  चीनी सर्टिफिकेशन साइट है। इस नए हैंडसेट को  M1805D1SE से टीना पर लिस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि यह Redmi 6 Plus स्मार्टफोन हो सकता है।

यह नया मॉडल रेडमी प्लस के अलाव रेडमी प्रो भी हो सकता है। इसकी लीक तस्वीर में साफ दिख रहा है कि इस स्मार्टफोन में आईफोन एक्स की तरह नॉच दिया गया है। टीना पर M1805D1SE मॉडल से लिस्ट यह स्मार्टफोन रेडमी 6 की तुलना में थोड़ा बड़ा है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, इसमे वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। टीना लिस्टिंग में इस हैंडसेट में 5.84-इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। इसमें 2गीगाहर्ट्ज क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 या मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया जा सकता है।


टीन लिस्टिंग के हिसाब से इस स्मार्टफोन को तीन वैरिएंट में पेश किया जाएगा। इसे 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज, 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज, व 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के बैक मे 12-मेगापिक्सल का सेंसर है।  फ्रंट पैनल पर 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। टीना लिस्टिंग के हिसाब से यह फोन एंड्रॉइ़ड 8.1 ओरियो पर चलेगा। इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi 6
Android 8.1 Oreo (MIUI 10)
MediaTek Helio P22 octa-core SoC
Dual 12MP + 5MP
  • Published Date: May 30, 2018 11:54 AM IST