comscore
News

Honor View 10 स्मार्टफोन के लिए Amazon India के माध्यम से 28 दिसम्बर से किया जा सकेगा रजिस्ट्रेशन

अपने कैमरा के लिए ज्यादा जाना जाता है Honor View 10 स्मार्टफोन।

  • Published: December 27, 2017 2:30 PM IST
honor-view10-launched

Honor ने आज घोषणा की है कि उसके Honor View 10 स्मार्टफोन को 28 तारिख से अमेज़न इंडिया के माध्यम से रजिस्टर किया जा सकेगा। अर्थात् जो यूजर्स इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं वह इसे कल से अमेज़न इंडिया पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं। स्मार्टफोन को दुनिया के एक जाने माने चिपसेट किरिन 970 के साथ पेश किया गया है। और यह EMUI 8.0 पर आधारित एंड्राइड Oreo पर काम करता है।

इस स्मार्टफोन में आपको एक डेडिकेटेड मोबाइल AI प्रोसेसर मिल रहा है, जिसके कारण Honor View 10 स्मार्टफोन AI के युग की शुरुआत में लॉन्च किया जाने वाला शानदार स्मार्टफोन बन जाता है। अगर इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स की चर्चा करें तो सबसे पहले आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन को किरिन 970 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है।

प्रोसेसर के अलावा फोन में एक 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जो स्मार्टफोन को गेमिंग के लिए एकदम पॉवरफुल बना देता है। आप इस स्मार्टफोन पर हैवी गेमिंग भी आसानी से कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें एक स्पेशल गेमिंग सूट भी दिया गया है। फोन में एक 3750mAh क्षमता की एक बड़ी बैटरी मिल रही है। इसके अलावा हम आपको बता ही चुके हैं कि इसे आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से 28 दिसम्बर यानी कल से अमेज़न इंडिया के माध्यम से जाकर रजिस्टर कर सकते हैं। यहाँ इस लिंक पर जाकर आप इस स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

फोन के कैमरा की चर्चा करें तो इसमें आपको 16-मेगापिक्सल + 20-मेगापिक्सल का एक ड्यूल कैमरा मिल रहा है, यह एक HDR कैमरा है, और इसके अलावा इसे f/1.8 अपर्चर के साथ फोन में रखा गया है। साथ ही फोन में 2-in-1 PDAF automatic फोकस आदि जैसे फीचर्स भी मिल रहे हैं।

हम आपको बता तो चुके ही हैं कि इसके लिए आप कल से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफोन को Navy Blue और Midnight Black रंगों में लिया जा सकेगा।

You Might be Interested

Honor View10

29999

Android 8.0 Oreo with EMUI 8.0
Huawei Kirin 970 Octa-Core Processor
16 MP + 20 MP with f/1.8 aperture
  • Published Date: December 27, 2017 2:30 PM IST