comscore
News

IPL 2018: रिलायंस जियो दे रहा 112जीबी डाटा फ्री, ऐसे उठाएं इसका लाभ

यह ऑफर सिर्फ 27 मई तक वैध है।

  • Published: April 26, 2018 9:36 AM IST
reliance-jio-lyf-stock-image-bgr

रिलायंस जियो ने टेलीकॉम सेक्टर एंट्री करने के बाद से ही आक्रामक कीमतों पर आकर्षक डाटा पैक की पेशकश की है, जिससे मौजूदा ऑपरेटर को भी कम कीमत पर अपने प्लान को पेश करने के लिए मजबूर होना पड़ा। अब, जियो ने एक बार फिर से डाटा को लेकर चल रही लड़ाई में एक कदम आगे बढ़ाया है। जियो अब अपने ग्राहकों को 112जीबी मुफ्त डाटा की पेशकश कर रहा है। यदि आप एक जियो यूजर्स हैं तो आप भी अधिक डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

इस ऑफर को JioPhone मैच पास का नाम दिया गया है जो कि सब्सक्राइबर्स को ज्यादा डाटा देगा, जिससे वह IPL मैच को आराम से अपने मोबाइल फोन में देख सकें। यूजर्स को कुल मिलाकर 112जीबी डाटा मिलेगा जो कि 56 दिनों के लिए वैध होगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सब्सक्राइबर्स को अपने दोस्तों और फैमली को JioPhone खरीदने के लिए इनवाइट करना होगा। एक बार JioPhone खरीदने के बाद सब्सक्राइबर्स को 4 दिन जियो क्रिकेट डाटा पैक मिलेगा। इससे आप IPL 2018 मैच 4 दिन तक देख सकते हैं। इस प्लान से कंपनी JioPhone की सेल को बढ़ाना चाहती है।

ऐसे काम करेगा JioPhone Match Pass ऑफर

अगर आपका कोई दोस्त या परिवार में jioPhone खरीदता है तो इसके लिए उसे 1800-890-8900 नंबर पर कॉल करना होगा। जियो फोन खरीदते वक्त कस्टमर्स को आपका मोबाइल नंबर और एरिया पिनकोड देना होगा। इसके बाद आपके दोस्त को पास के रिटेलर या ऑनलाइन Jio.com से JioPhone खरीदना होगा।

अगर आपके इनवाइट पर आपका कोई परिवार वाला व्यक्ति JioPhone खरीदता है जो आपको 8जीबी डाटा मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 4 दिन के लिए होगी। जियो यूजर्स 10 दोस्तों को JioPhone की खरीदवाना होगा, जिसके बाद 112जीबी डाटा मिलेगा। इस डाटा की वैधता 56 दिनों की होगी।

  • Published Date: April 26, 2018 9:36 AM IST