comscore
News

रिलायंस जियो ने प्राइम यूजर्स को दिया ये बड़ा तोहफा

अभी भी जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए साइन अप करने का समय है।

  • Published: March 30, 2018 7:50 PM IST
reliance jio prime membership

जैसा की उम्मीद की जा रही थी वैसे ही रिलायंस जियो ने अपने जियो प्राइम ग्राहकों को लाभ आगे बढ़ाने की घोषणा की है। कंपनी ने आज घोषणा की कि वह मौजूदा सब्सक्राइबर्स को 12 महीने के लिए कॉम्प्लिमेंट्री लाभ प्रदान करेगी। यह मूल रूप से एक वर्ष के लिए एडिशनल डाटा और एक्सक्लूसिव कंटेट देने की बात करता है।

इसका मतलब है कि अगर आप एक जियो यूजर्स हैं तो आपको इस बात के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है कि 31 मार्च के बाद आपकी सर्विस बंद हो जाएगी। रिलायंस जियो ने अपने सभी प्राइम यूजर्स के लिए प्राइम सर्विस की वैधता को बढ़ा दिया है।

पिछले साल फरवरी में जियो प्राइम मेंबरशिप को शुरू किया गया था और कल यानि 31 मार्च 2018 को यह समाप्त होने वाला है। अब इस सेवा का उपयोग 175 मिलियन उपयोगकर्ता कर रहे हैं। विस्तार के साथ, मौजूदा सदस्यों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के लाभों का आनंद लेना जारी रहेगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह एक सीमित अवधि की पेशकश है, जिसका मतलब है कि कंपनी जल्द ही सदस्यता को बनाए रखने या जारी रखने के लिए एक शुल्क जोड़ सकती है।

नॉन-प्राइम मेंबर अभी भी साइन अप कर सकते हैं

इस मेंबरशिप के लाभ समाप्त होने से एक दिन पहले ही यह घोषणा की गई है। सैद्धांतिक रूप से इसका अर्थ है कि अब आप 31 मार्च 2019 तक प्राइम मेंबर बने रहेंगे और आपको प्राइम मेंबर के सभी फायदे मिलेंगे। वहीं जिन लोगों ने अभी तक प्राइम सर्विस नहीं ली है वह 31 मार्च 2018 तक अभी भी प्राइम सर्विस 99 रुपये में ले सकते हैं या फिर 1 अप्रैल से भी 99 रुपये देकर प्राइम सर्विस ली जा सकेगी। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने एक बयान में दी है।

जियो प्राइम के लाभ

प्राइम मेबरशिप में जियो ने सर्वश्रेष्ठ टैरिफ का वादा किया, जहां गैर-प्राइम यूजर्स की तुलना में सदस्यों को 50 प्रतिशत अधिक मूल्य मिलता है। जियो प्रमुख सदस्य भी ऐप्लिकेट्स के जियो सुइट के लिए प्रशंसात्मक पहुंच प्राप्त करते हैं, जिसमें लाइव टीवी चैनलों, फिल्मों, टीवी शो, सॉन्ग, मैगजीन, न्यूज पेपर आदि का कंटेंट लाइब्रेरी शामिल है। कुछ विशेष कंटेंट प्राइमब मेंबर्ल के लिए उपलब्ध है।

  • Published Date: March 30, 2018 7:50 PM IST