comscore
News

Airtel और Amazon की कॉन्टेंट डील के बाद, Reliance Jio ने Eros के साथ अपनी डील को किया रीन्यू

इस साझेदारी के बाद जियो यूजर्स Eros Now के और अधिक कॉन्टेंट का लाभ ले सकते हैं।

  • Published: January 18, 2018 2:30 PM IST
Eros Now logo

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने बुधवार को Eros इंटरनेशनल के साथ अपनी साझेदारी का नवीनीकरण किया है अब इउसका डिजिटल कॉन्टेंट सभी जियो ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। इस कॉन्टेंट में आपको फुल लेंग्थ मूवी, बड़ी बड़ी प्लेलिस्ट, और बहुभाषा जैसे फंक्शन मिल रहे हैं, इसमें मूवीज, म्यूजिक विडियो प्लेलिस्ट, क्षेत्रीय लैंग्वेज फ़िल्टर भी मौजूद हैं। इसका मलतब है कि आप क्षेत्रीय भाषाओँ में भी इस कॉन्टेंट का आनंद ले सकते हैं।

यहाँ कदम एयरटेल और अमेज़न की कॉन्टेंट डील के बाद लिया गया है, इसमें प्राइम विडियो सेवा के लिए साझेदारी कर ली है। इसके अलावा आपको बता दें कि एयरटेल ने पहले ही Eros Now, SonyLIV और HOOQ के साथ साझेदारी कर रखी है। इसके अलावा अब देशभर के सभी यूजर्स के लिए एयरटेल टीवी ऐप को भी फ्री कर दिया गया है।

इन सामग्री सौदों के माध्यम से, दोनों दूरसंचार कंपनियां अपने उच्च-भुगतान वाले ग्राहकों को तीव्रता से प्रतिस्पर्धी बाजार में रिंग-बाड़ लगाने का लक्ष्य बना रही हैं। विशेष रूप से, सामग्री का खेल बाजार में कुछ मुख्य विभेदकों में से एक रहा है। इसके अतिरिक्त वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर भी विभिन्न साझेदारियों के माध्यम से अपने संबंधित कॉन्टेंट प्ले को मजबूत करने के प्रयास कर रही हैं।

Eros Digital की CEO Rishika Lulla Singh ने कहा है कि, “जियो के साथ हमारी यात्रा बहुत ही रोमांचक रही है, और हम अपने सहयोग को नवीनीकृत करने के लिए बेहद खुश हैं। भारत में बढ़ते आंकड़ों के साथ, जियो के साथ हमारे गठबंधन ने हमारे मंच को मजबूत किया है ताकि सभी प्लेटफार्मों में उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले मनोरंजन का व्यापक विकल्प प्रदान किया जा सके।”

इसके आगे उन्होंने कहा है कि, “जैसा कि हम अपनी प्रमुख सामग्री की पेशकश को बढ़ाना जारी करने वाले हैं, जियो उपयोगकर्ता जियो प्लेटफॉर्म पर Eros Now सेवा के पूर्ण और समृद्ध अनुभव का आनंद ले सकते हैं। जियो के 160 मिलियन से अधिक 4G मोबाइल उपभोक्ताओं के साथ साझेदारी Eros को इस बड़े ग्राहक आधार को लक्षित करने की इजाजत देगी।”

  • Published Date: January 18, 2018 2:30 PM IST