comscore
News

सैमसंग Galaxy J4 भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या हैं फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी जे4 में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज है।

Samsung-Galaxy-J4-NCC-main

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी J4 स्मार्टफोन को भारत में बिना किसी शोर शराबे के लॉन्च कर दिया है। मुंबई के एक बड़े मोबाइल रिटेलर के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी J4 को 9,990 रुपये में मार्केट में पेश किया गया है। इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। इस स्मार्टफोन में इंफीनिटी डिस्प्ले नहीं दिया गया है। इससे पहले कंपनी ने Galaxy J6 और Galaxy A6 सीरीज में इंफीनिटी डिस्प्ले को फॉलो किया था।

हालांकि यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो, सुपर एमोलेड डिस्प्ले और एलईडी सेल्फी फ्लैश के साथ आ रहा है। मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ट्विटर के हवाले से यह जानकारी दी है कि अब मार्केट में Samsung Galaxy J4 उपलब्ध है। फोन के रिटेल बॉक्स से पता चलता है कि यह सैमसंग के मेक इन इंडिया प्रोग्राम का हिस्सा है। हालांकि इस स्मार्टफोन के बारे में सैमसंग इंडिया ने कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Samsung Galaxy J4 स्पेसिफिकेशंस

ड्यूल सिम सैमसंग Galaxy एंड्रॉइड ओरियो पर बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस पर चलता है। फोन में 5.5इंच एचडी HD (720×1280 पिक्सल्स) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में क्वॉड कोर Exynos 7570 SoC के साथ 2जीबी रैम दी गई है। फोन में 13मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर एलईडी फ्लैश के साथ है। आप इससे फुल एचडी (1080p) वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। फोन में LED सेल्फी फ्लैश के साथ 5मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहे इस फोन को आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 3000mAh की बैटरी है।

You Might be Interested

  • Published Date: May 31, 2018 4:48 PM IST