comscore
News

सैमसंग Galaxy A3(2017), Galaxy A5(2017), Galaxy J5 Pro के साथ कई स्मार्टफोन्स को मिलेगा एंड्रॉइड ओरियो अपडेट

यह अपडेट जुलाई के पहले हफ्ते से मिलना शुरू होगा।

samsung-galaxy-a3-2017-launched

सैमसंग ने अपने कुछ डिवाइस के लिए एंड्रॉइड 8.0 ओरियो अपडेट देना शुरू कर दिया है जिसमें गैलेक्सी टैब S3 और गैलेक्सी S-सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन और गैलेक्सी नोट-सीरीज भी शामिल हैं। अब, सैमसंग मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट को रिलीज करने के लिए तैयार है। अपडेट सैमसंग एक्सपीरिएंस यूआई की लेयर के साथ आएगी।

सैमसंग तुर्की ने स्मार्टफोन की एक लिस्ट शेयर की है जिन्हें ओरियो अपडेट मिलेगा, AndroidSoul द्वारा इसे स्पॉट किया गया है। गैलेक्सी S7 और गैलेक्सी S7 edge को इस महीने के शुरू में पहले ही अपडेट मिल चुका है, और अब यह मिड-रेंज के डिवाइस को मिलने जा रहा है। लिस्ट के मुताबिक, गैलेक्सी A-सीरीज को भी यह अपडेट मिलेगी।

गैलेक्सी A7 (2017), गैलेक्सी A5 (2017) और गैलेक्सी A3 (2017) को 6 जुलाई को अपडेट मिलेगा। इसके बाद गैलेक्सी J-सीरीज के लिए यह अपडेट 13 जुलाई को रिलीज की जाएगी। इस लिस्ट में गैलेक्सी J3, गैलेक्सी J5 प्रो और गैलेक्सी J7 प्रो जैसे डिवाइस शामिल हैं। हालांकि सैमसंग अपडेट को रिलीज करने में देर कर चुकी है, गैलेक्सी S और गैलेक्सी J-सीरीज के स्मार्टफोन आमतौर पर केवल एक बड़ा अपडेट प्राप्त करते हैं।

यह जानकारी तुर्की के मार्केट से संबंधित है, इसलिए दूसरे देशों में रिलीज की तारीख अलग हो सकती है। हालांकि इस अपडेट को अभी बाकी देशों में रोलआउट होने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन हम अब कम से कम उन स्मार्टफोन्स की लिस्ट जानते हैं जिन्हें जल्द ही एंड्रॉइड ओरियो मिलने वाला है।

  • Published Date: June 26, 2018 12:25 PM IST