comscore
News

ऑनलाइन स्पॉट हुआ सैमसंग का Android Go स्मार्टफोन

यह स्मार्टफोन ऑफिशियल लॉन्च से पहले स्पॉट हुआ है।

Samsung-Android-Go-805px

सैमसंग एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन ऑनलाइन स्पॉट हुआ है। यह स्मार्टफोन ऑफिशियल लॉन्च से पहले स्पॉट हुआ है। वहीं दूसरी तरफ सैमसंग ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख की घोषणा कर दी है, लेकिन अभी भी इस स्मार्टफोन को लेकर अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। यह डिवाइस किसकी तरह दिखेगा। इसमें क्या फीचर्स होंगे, इसे लेकर काफी लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं।

सैमसंग एड्रॉइड गो स्मार्टफोन SamMobile पर स्पॉट किया गया था। इसमें कहा गया था कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा। इससे पहले की लीक रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि सैमसंग का एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर नहीं रन करेगा। इस स्मार्टफोन में सारे गो एप्ल पहले से ही प्री-लोडिड होंगे।



सैमसंग एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन Galaxy J2 Core के नाम से भी आ सकता है। लीक रिपोर्ट्स की माने तो इसमें 1.4GHz क्वार्ड-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 1जीबी रैम के साथ आ सकता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। सैमसंग के पहले एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन में 2,600एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। हाल ही में लीक हुई एक इमेज में इस स्मार्टफोन के फिजिकल बटन को भी शो किया गया था।

  • Published Date: July 5, 2018 5:19 PM IST