comscore
News

सैमसंग के CEO गैलेक्सी नोट 9 के साथ हुए स्पॉट

गैलेक्सी नोट 9 को 9 अगस्त को न्यू यॉर्क में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

samung-galaxy-note-9-dj-koh

Photo Credit - @eldhovarghese8 Weibo


सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन को 9 अगस्त को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी इसे न्यू यॉर्क में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं। हालांकि स्मार्टफोन के लॉन्च से पहल ही लीक्स के जरिए फोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी मिल गई है।

अब सैमसंग के सीईओ DJ Koh पब्लिकली गैलेक्सी नोट 9 के साथ स्पॉट हुए हैं। लीक खबरों के मुताबिक गैलेक्सी नोट 9 दिखने में गैलेक्सी नोट 8 जैसा ही होगा। हालांकि दोनों डिवाइसे में फिंगरप्रिंट सेंसर की पोजिशन को बदला जा सकता है। @eldhovarghese8 ने इसकी सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर एक फोटो भी शेयर की थी।

Samsung Galaxy Note 9 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

ऐसी खबरें हैं कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के साथ इंफीनिटी डिस्प्ले 2.0 के साथ एंट्री कर सकता है। हालांकि स्मार्टफोन का साइज और डायमेंशन गैलेक्सी नोट 8 जितना ही होगा, लेकिन स्क्रीन 6.3इंच के मुकाबले थोड़ी बड़ी 6.4इंच की हो सकती है। कंपनी अमेरिकी मार्केट के लिए इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845SoC दे सकती है, जबकि इसे बाकी मार्केटों में Exynos 9810 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन में 8जीबी रैम के साथ 512जीबी की ऑनबोर्ड स्टोरेज दी जा सकती है। फोन में 4,000mAh की बड़ी बैटरी आ सकती है।

हालांकि गैलेक्सी नोट 9 के सबसे बड़े अपग्रेड में यह एस पेन stylus के साथ आ सकता है। FCC फाइलिंग से इसे पहले ही स्पॉट किया जा चुका है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के बारे में पता चला है जो रिमोट कैमरा शटर को इनेबल करेगा और एस पेन के जरिए म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल किया जा सकेगा। ड्यूल अपर्चर कैमरा के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप 960fps सुपर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ आ सकता है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 8

67900

Android 7.1.1 Nougat with TouchWiz UX
Exynos 8895 Octa-core 64-bit Processor
12 MP (f/1.7 aperture) + 12 MP (f/2.4 aperture)
  • Published Date: July 17, 2018 11:39 AM IST