comscore
News

सैमसंग Galaxy A6+ को मिला TENAA सर्टिफिकेशन

डिवाइस जल्द ही ऑफिशियली तौर पर पेश किया जाएगा।

  • Published: April 30, 2018 12:18 PM IST
galaxy j6 plus tenaa

सैमसंग Galaxy A6+ को कुछ समय पहले कंपनी की ऑफिशियल Polish वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। इससे उम्मीद की जा रही थी कि यह डिवाइस जल्द ही ऑफिशियली तौर पर पेश किया जाएगा। वहीं, अब Galaxy A6+ को TENAA से सर्टिफिकेशन मिला है, जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि इस डिवाइस को चीन में जल्द पेश किया जाएगा।

दुर्भाग्यवश पेज केवल डिवाइस की तस्वीरों को दिखा रहा है, इसमें स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। फोन की स्पेसिफिकेशन अब से कुछ दिनों में लिस्ट हो सकते हैं। लेकिन हमें तब तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि पहले से ही फोन के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो चुके हैं।

डिजाइन की बात करें तो Galaxy A6+ रियर पर ड्यूल कैमरे के साथ नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद की जा रही है। कैमरे के किनारे एक एलईडी फ्लैश है। डिवाइस एंटीना डिजाइन के साथ आता है, जिसे Galaxy J सीरीज पर देखा गया था।

Galaxy A6+ को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें 6-इंच डिसप्ले फुल एचडी+ रेजोल्यूशन 2280 x 1080 पिक्सल है। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि यह ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी।

You Might be Interested

Samsung Galaxy A6+

25990

Android Oreo
Octa-Core 1.8GHz
Dual 16MP + 5MP with Live Focus
  • Published Date: April 30, 2018 12:18 PM IST