comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी A9 स्टार की स्पेसिफिकेशन हुई लीक

गैलेक्सी A9 स्टार ड्यूल रियर कैमरा और 3700mAh बैटरी के साथ हो सकता है लॉन्च

Galaxy A9 star leak

सैमसंग गेलेक्सी A9 की अभी अधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं हुई है। लेकिन एक वीडियो लीक ने काफी हद तक यह जता दिया है कि यह डिवाइस कैसी होगी। गैलेक्सी A9 स्टार सैमसंग के स्मार्टफोनों में से एक है जिसे अभी तक पेश नहीं किया गया था, लेकिन Slashleaks की एक वीडियो लीक ने काफी हद तक इस डिवाइस के बारे में हमें सब कुछ बता दिया है। इस डिवाइस को शुरू में सैमसंग SM-G8850 के रूप में जाना जा रहा था लेकिन इसका मशहूर नाम – सैमसंग गैलेक्सी A9 स्टार बताया गया था।

Slashleaks के द्वारा दिखाई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस डिवाइस में ड्यूल कैमरा सेटअप है और फिगंरप्रिंट सेंसर बैक में दिया गया है। ये डिवाइस पहले ही TENAA में लिस्ट कर दिया गया था। इसलिए इस फोन के फीचर्स के बारे में कुछ जानकारी मिली है।

TENAA के मुताबिक इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB की स्टोरेज दी गई है। हालांकि अभी गैलेक्सी A9 स्टार में आ रहे प्रोसेसर के बारे मे पता नहीं लग पाया है। TENAA यह भी पुष्टि करता है कि हैंडसेट FHD+ (1080 x 2200 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। इसमें एक ड्यूल रियर कैमरा जो कि 24+16 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ आता है और इसमें एक बड़ी 6.3 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा एक 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और एक बड़ी 3,700mAh की बैटरी भी दी गई है। गैलेक्सी A9 स्टार एंड्रॉइड 8.0 ओरियो के साथ आ सकता है।

  • Published Date: May 29, 2018 5:18 PM IST