comscore
News

सैमंसग Galaxy J को अफोर्डेबल Galaxy P और Galaxy R लाइनअप से किया जा सकता है रिप्लेस: रिपोर्ट

लीक में यह भी सामने आया है कि सैमसंग अपने Galaxy J सीरीज को डिस्कंटिन्यू कर सकती है।

samsung-logo

अगर सामने आ रही खबरों की माने तो सैमसंग अपनी बजट प्रोडक्ट लाइनअप की तरह ध्यान दे रहा है। नई लीक चीन की ओर से आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि सैमसंग अपनी दो नई बजट लाइनअप को Galaxy P और Galaxy R के नाम से पेश कर सकती है।

इन दो बजट लाइनअप की जानकारी लीकस्टर @MMDDJ_. द्वारा सामने आई है। लेकिन, दूसरे लीक में लीक्सटर ने दावा किया है कि नए लाइनअप को पेश करने के साथ ही कंपनी अपनी पुरानी Galaxy J, Galaxy C Galaxy On सीरीज को बंद कर देगी।

</

वर्तमान में यह स्पष्ट नहीं है कि बाजार में इन परिवर्तनों को कब देखा जाएगा। भारत में, सैमसंग की गैलेक्सी जे सीरीज ने बिक्री का रिकॉर्ड कायम किया था। एक हालिया रिपोर्ट से पता चला कि सैमसंग ने गैलेक्सी जे 6 और भारत में गैलेक्सी जे 8 के 20 लाख से अधिक यूनिट को सेल किया था। दोनों स्मार्टफोन हर दिन करीब 50,000 ग्राहकों को आकर्षित कर रहे थे।

ऐसे में सैमसंग के लिए लाइनअप को बंद करना ठीक रहेगा य नहीं यह कहना मुशकिल है। लेकिन, फिलहाल अब तक कंपनी की ओर से इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने कहा है कि उन्होंने इन स्मार्टफोन के जरिए भारत में एक दिन में लगभग 50,000 कस्टमर्स को आकर्षित किया है। सैमसंग galaxy J6 को कंपनी ने इसी साल मई में लॉन्च किया था और galaxy J8 को पिछले महीने सेल के लिए उतारा गया था।

  • Published Date: July 25, 2018 1:51 PM IST