comscore
News

इंफीनिटी डिसप्ले के साथ आ सकता है सैमसंग Galaxy J6 (2018)

अफोर्डेबल प्राइसिंग और अच्छे फीचर हैं इस हैंडसेट की यूएसपी।

  • Published: April 17, 2018 3:06 PM IST
samsung-galaxy-j5-hands-on-2

सैमसंग की J सीरीज के स्मार्टफोन काफी पॉप्यूलर हैं। कंपनी की ओवरऑल सेल्स में इस सीरीज की अच्छी खासी हिस्सेदारी है। अफोर्डेबल प्राइसिंग और अच्छे फीचरों के कारण भारत समेत कई इंटरनेशनल मार्केट में इस हैंडसेट की बिक्री सबसे ज्यादा रही है।

कंपनी अब अपने इस बजट सीरीज हैंडसेट के 2018 एडिशन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस साल की शुरुआत से ही इस हैंडसेट के फीचर्स को लेकर इंटरनेट पर कई तरह की अफवाह चल रही है। एफसीसी पर लिस्टिंग से सैमसंग Galaxy J6 के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस का पता चला है।

ऐसी खबरें है कि कंपनी का यह स्मार्टफोन 18.5:9 के डिस्प्ले साइज में आ सकता है। फोन में 5.6 इंच की स्क्रीन आ सकती है, जिसमें इंफीनिटी डिस्प्ले होगा। इसके अलावा यह भी पता चला है कि स्मार्टफोन ड्यूल सिम स्लॉट सपोर्ट कर सकता है।

जीएसएमअरिना की रिपोर्ट के मुताबिक यह स्टैंडर्ड 1 amp चार्जर, माइक्रो यूएसबी केबल और रेगुलर 3.5mm हेडसेट को सपोर्ट कर सकता है। इससे पहले इस हैंडसेट को गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था, जिसमें पता चला था कि Galaxy J6 में Exynos 7870 एसओसी आ सकता है, जो पुराना प्रोसेसर है।

ऑक्टा कोर एसओसी में 1.6GHz, Cortex A-53 CPU और 2जीबी की रैम हो सकती है। इस हैंडसेट को मल्टी कोर परफॉर्मेंस में 3643 पॉइंट्स और सिंगर कोर टेस्ट में 726 पॉइंट्स मिले हैं। हालांकि फोन में कितने मेगापिक्सल का कैमरा आएगा इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। सैमसंग का यह हैंडसेट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर रन कर सकता है।

  • Published Date: April 17, 2018 3:06 PM IST