comscore
News

सैमसंग Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन US में हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

अब सैमसंग ने अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन सैमसंग Galaxy J7 Pro को US में उपलब्ध करा दिया है।

samsung galaxy j7 pro

साउथ कोरिया की फोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग Galaxy S8 और सैमसंग Galaxy S8 Plus को लॉन्च किया था। सैमसंग Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन की कीमत 57,900 रुपए और 64,900 रुपए है। वहीं, अब सैमसंग ने अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन सैमसंग Galaxy J7 Pro को US में उपलब्ध करा दिया है। हालांकि, सैमसंग खुद इस स्मार्टफोन को सेल नहीं कर रही है। यह स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध है।

सिंगल-सिम अनलॉक सैमसंग Galaxy J7 Pro 16जीबी स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध है। Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन की कीमत 319.19 डॉलर है। Galaxy J7 Pro 16जीबी का यह वेरिएंट लैटिन अमेरिकी वेरिएंट में उपल्बध है। इसलिए यह मॉडल US-आधारित नेटवर्क ऑपरेटरों जैसे टी-मोबाइल और AT&T पर काम करेगा, जो GSM और LTE को सपोर्ट करेगा। हालांकि यह मॉडल CDMA को सपोर्ट नहीं करता है, Verizon वायरलेस और स्प्रिंट के सब्सक्राइबर्स सैमसंग Galaxy J7 PRo स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

वहीं, अमेजन पर सैमसंग Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन डुअल सिम वेरिएंट में भी उपलब्ध है। सैमसंग Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन की कीमत सिंगल- सिम वर्जन से थोड़ी ज्यादा। डुअल-सिम वर्जन की कीमत 329.99 डॉलर है।

इसे भी देखें: लॉन्च के पहले लीक हुई Moto X4 स्मार्टफोन की कीमत

सैमसंग Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर

सैमसंग Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन को 5.5-इंच फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 1.6GHz ओक्टा-कोर पExynos 7870 प्रोसेसर दिया गया है। सैमसंग Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन में 3जीबी रैम के साथ 16जीबी इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

इसे भी देखें: व्हाट्सएप ने पेश किया एप शॉर्टकट फीचर, जानें क्या है इसकी खासियत

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग Galaxy J7 Pro में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,600एमएएच की बैटरी दी गई है। सैमसंग Galaxy J7 Pro स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित है।

इसे भी देखें: हुवावे Mate 10 फुल स्क्रीन डिसप्ले के साथ होगा लॉन्च

You Might be Interested

Samsung Galaxy J7 Pro

20900

Android 7.0 Nougat with Samsung’s custom UI
Exynos 7870 Octa-Core 1.6GHz Processor
13 MP with f/1.7 aperture, Flash
  • Published Date: July 30, 2017 8:00 AM IST