comscore
News

सैमसंग Galaxy J8 स्मार्टफोन लॉन्च से पहले हुआ लीक

सैमसंग Galaxy J6 और Galaxy J4 के बाद अब Galaxy J8 स्मार्टफोन की जानकारी सामने आई है।

  • Published: March 5, 2018 5:40 PM IST
samsung-logo-lead

सैमसंग के स्मार्टफोन Galaxy J4 और Galaxy J6 को लेकर अभी तक कई चर्चाएं और लीक खबरें सामने आ चुकी हैं। पिछले दिनों ये स्मार्टफोन बैंचमार्किंग साइट पर भी लिस्ट हुए थें जहां इनके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को खुलासा किया गया था। इसी बीच J सीरीज के एक और स्मार्टफोन का लीक सामने आया है। रिपेार्ट के अनुसार कंपनी का और आगामी स्मार्टफोन Galaxy J8 बैं​चमार्किंग साइट पर देखा गया है।

बैंचमार्किंग साइट geekbench सैमसंग का नया स्मार्टफोन Galaxy J8 लिस्ट हुआ है जहां इसे मॉडल नंबर SM-J800FN दिया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन को सिंगल स्कोर में 728 और मल्टी स्कोर में 3683 अंक दिए गए हैं। सैमसंग Galaxy J8 कंपनी का मध्य रेंज स्मार्टफोन होगा और वहीं यहां मौजूद स्पेसिफिकेशन के अनुसार यह 1.6गीगाहर्ट्ज आॅक्टाकोर Exynos 7870 प्रोसेसर पर पेश होगा।

इसमें 3जीबी रैम और यह एंड्राइड के नए ओएस 8.0 Oreo पर पेश होगा। हालांकि इसके अलावा अन्य कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं कंपनी द्वारा भी इस स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई गई है।

पिछले दिनों हुई गीकबैंच पर लिस्टिंग के अनुसार Galaxy J4 एंड्राइड 8.0 Oreo पर आधारित होगा, इसके अलावा इसमें एक 2जीबी रैम होगी है। साथ ही स्मार्टफोन Exynos 7570 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं Galaxy J6 आॅक्टा-कोर Exynos 7870 14nm प्रोसेसर और 3जीबी रैम होगी और यह भी एंड्राइड Oreo के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published Date: March 5, 2018 5:40 PM IST