comscore
News

सैमसंग Galaxy J8 Plus स्मार्टफोन स्नैपड्रेगन 625 SoC और 4जीबी रैम के साथ ऑनलाइन हुआ स्पॉट

नए Galaxy J8 के हल्के वर्जन के बारे में इससे पहले भी अफवाहें सामने आती रही हैं।

  • Published: March 13, 2018 3:52 PM IST
Samsung Galaxy J7 Plus

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग को लेकर अफवाह है कि कंपनी अपने नए Galaxy J सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है। अफवाहों के बीच एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें Galaxy J8 Plus के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हुई है।

SlashLeaks द्वारा Geekbench पर देखा गया कि कथित डिवाइस मॉडल संख्या एसएम- J805G के साथ लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार सैमसंग स्मार्टफोन को 1.8GHz ओक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा डिवाइस को एंड्राइड 8.0 Oreo आउट-द-द-बॉक्स कार्य करने की जानकारी सामने आई है।

पिछले माह एक और Galaxy J8 स्मार्टफोन को ऑनलाइन स्पॉट किया गया था, लेकिन उसका मॉडल नंबर SM-J800FN था वहीं, यह स्मार्टफोन का लोअर वेरिएंट माना जा रहा है। अफवाह थी कि यह डिवाइस Exynos 7870 प्रोसेसर और 3जीबी रैम के साथ आएगा।

इस बीच सैमसंग पहले से ही प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट को कवर कर चुका है। यह मध्य-रेंज और निम्न श्रेणी वाले लोगों के लिए बहुत अधिक ध्यान दे रहा है, जिसमें संभवतः स्मार्टफोन की नई गैलेक्सी J सीरीज को शामिल किया जा सकता है। भारत में विशेष रूप से कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है।

  • Published Date: March 13, 2018 3:52 PM IST