comscore
News

Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन पर अमेज़न इंडिया दे रहा है बड़ा कैशबैक ऑफर

Amazon India पर Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफ़ोन पर आपको Rs. 8,000 का कैशबैक दिया जा रहा है, लेकिन यह आपको Amazon Pay Balance के रूप में ऑफर किया गया है।

  • Published: January 17, 2018 8:45 AM IST
samsung galaxy note 8 review back

सैमसंग ने भारत में अपनी नोट सीरीज के नए फ्लैगशिप डिवाइस यानी सैमसंग गैलेक्सी Note 8 को September 2017 में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने अपने सैमसंग गैलेक्सी S8 और सैमसंग गैलेक्सी S8+ स्मार्टफोंस के लॉन्च के बाद उसी सीरीज में कुछ बदलाव करके लॉन्च किया गया था। आपको बता दें कि लॉन्च के समय भी इस स्मार्टफोन की कीमत Rs. 67,900 थी। और अब अमेज़न इंडिया इस स्मार्टफोन पर पूरे Rs. 8,000 का कैशबैक ऑफ़र दे रही है, हालाँकि आपको यह भी बता दें कि इस ऑफर का लाभ आप महज Amazon Pay Balance के तौर पर ही ले सकते हैं। यानी आपको यह कैशबैक महज Amazon Pay Balance के रूप में ही मिलेगा।

आपको यह भी बता दें कि यह ई-रिटेलर इस कैशबैक को महज सैमसंग गैलेक्सी Note 8 के (Midnight Black) वैरिएंट पर ही दे रहा है। यहाँ आप इस स्मार्टफोन की कीमत देख सकते हैं यहाँ भी इसकी कीमत Rs. 67,900 ही है, लेकिन इसपर अलग से यह ऑफर दिया जा रहा है। यानी आपको पैसे तो इतने ही अदा करने होंगे लेकिन इसके बाद आपको इसपर कैशबैक कर दिया जाएगा। हालाँकि इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि अगर आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज में लेना चाहते हैं तो आपको इसपर लगभग Rs. 15,520 का एक्सचेंज ऑफ भी मिल सकता है। यानी अगर इन दोनों चीजों को देखें और इस स्मार्टफोन की कीमत पर अब नज़र डालें तो आपको बता दें कि यह लगभग Rs. 44,380 में मिल जाएगा। इसके पहले इस स्मार्टफोन के Maple Gold वैरिएंट पर भी Rs. 3,000 का बड़ा डिस्काउंट दिया जा चुका है।

अगर हम सैमसंग गैलेक्सी Note 8 स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इस डिवाइस को कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी S8 डुओ के बाद लॉन्च किया था, और सैमसंग Galaxy Note 8 में QHD+ रेजल्यूशन के साथ 6.3-इंच का क्वाड एचडी+ सुपर AMOLED डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 64-bit Exynos 8895 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2TB तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। सैमसंग Galaxy Note 8 के साथ बंडल में S Pen भी दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें एक 12-मेगापिक्सल का एक वाइड एंगल कैमरा है जो f/1.7 अपर्चर और OIS सपोर्ट के साथ मौजूद है। जबकि दूसरा 12-मेगापिक्सल का एक टेलीफोटो लेंस है जिसमें f/2.4 अपर्चर और OIS दिए गए हैं। कैमरा फीचर्स के तौर पर 2X ऑप्टिकल जूम सपोर्ट और पोर्ट्रेट मोड भी दिया गया है जो DSLR जैसी फोटो लेने में सहायता करता है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जिसमें OIS सपोर्ट दिया गया है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 8

67900

Android 7.1.1 Nougat with TouchWiz UX
Exynos 8895 Octa-core 64-bit Processor
12 MP (f/1.7 aperture) + 12 MP (f/2.4 aperture)
  • Published Date: January 17, 2018 8:45 AM IST