comscore
News
> > > लॉन्च से पहले GFXBench और AnTuTu पर नजर आया सैमसंग Galaxy Note 8

लॉन्च से पहले GFXBench और AnTuTu पर नजर आया सैमसंग Galaxy Note 8

लॉन्च के पहले ऐसा लग रहा है कि Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के बारे में सब कुछ सामने आ गया है।

samsung-galaxy-note-8-front-render

सैमसंग अपने आगामी फ्लैगशिप डिवाइस को 23 अगस्त को न्यूयॉर्क में पेश करने वाला है। इस बात की जानकारी सैमसंग द्वारा प्रेस इनविटेशन के माध्यम से सामने आई है। आपको बता दें कि कंपनी 23 अगस्त को न्यूयॉर्क में एक अनपैक्ड इवेंट का आयोजन करने वाली है जहां Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को पेश किया जाना तय हुआ है। वहीं, लॉन्च के पहले ऐसा लग रहा है कि इस स्मार्टफोन के बारे में सब कुछ सामने आ गया है। वहीं, अब इस स्मार्टफोन के फीचर के बारे में जानकारी सामने आई है।

एक बार फिर सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी बेंचमार्किंग साइट GFXBench और AnTuTu पर आई है। बेंचमार्किंग साइट के अनुसार, Galaxy Note 8 स्मार्टफोन में 6जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है। AnTuTu पर इस स्मार्टफोन का स्कोर 179,000 है।

Samsung-Galaxy-Note-8--GFXBench

इसे भी देखें: भारत में इस लक्ष्य के साथ डेब्यू करेगी Voto मोबाइल

सैमसंग Galaxy Note 8 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 835 SoC के साथ Adreno 540 GPU या फिर Exynos 8895 के साथ माली G71 GPU दिया जा सकता है। वहीं, लिस्टिंग के अनुसार, Galaxy Note 8 स्मार्टफोन में 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में एंड्राइड 7.1.1 नौगट दिया जा सकता है।

GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy Note 8 स्मार्टफोन में 6.4-इंच (1080x 2220 पिक्सल) दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन S Pen के साथ आयेगा और यह आपको IP68 सर्टिफिकेशन के साथ मिलने वाला है।

इसे भी देखें: एलो वेब को पब्लिक के लिए कराया गया उपलब्ध, व्हाट्सएप वेब की तरह ही करता है काम

माना जा रहा है कि सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए Galaxy Note 8 स्मार्टफोन में एक 13-मेगापिक्सल का सेंसर और एक 12-मेगापिक्सल का सेंसर इसके बैक में होने वाला कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि ऐसा भी माना जा रहा है कि 12-मेगापिक्सल के कैमरा में डुअल-पिक्सल टेक्नोलॉजी भी दी जाने वाली है।

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,300एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। माना जा रहा है कि सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक, मेपल गोल्ड कलर के साथ ऑर्चिड ग्रे और डीप सी ब्लू कलर में उपलब्ध कराया जा सकता है।

इसे भी देखें: गूगल होम का प्रिव्यू प्रोग्राम हुआ ओपन

Also Read In English: Samsung Galaxy Note 8 spotted on AnTuTu, GFXBench; to boast 6.4-inch display, 6GB RAM