comscore
News

सैमसंग Galaxy नोट 9 की लीक्ड hands-on वीडियो में दिखाई दिया S-Pen और स्मार्टफोन का पुरा डिजाइन

गैलेक्सी नोट 8 की तुलना में इस स्मार्टफोन के डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए है।

samsung galaxy note 9 accessories leaked

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 ग्लोबल लॉन्च इवेंट सिर्फ आठ दिन दूर है, और स्मार्टफोन के बारे में एेसी कोई भी जानकारी नहीं है, जो लोग नहीं जानते हों। एक लेटेस्ट लीक किए गए वीडियो में स्मार्टफोन का डिजाइन पुरी तरह से देखा जा सकता है, जो यह बात भी साफ कर देता है कि गैलेक्सी नोट 8 की तुलना में इस स्मार्टफोन के डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए है।

MobileFun द्वारा दिखाई गई एक शॉर्ट वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि सामने वाले पैनल में ड्यूल-एेज कर्व्ड इन्फिनिटी डिस्प्ले दी गई है और ऊपर और नीचे बेजेल दी गई है। लेफ्ट की तरफ, वॉल्यूम रॉकर और बिक्स्बी बटन देखे जा सकते है और साथ में राइट साइड पर पावर/स्लीप बटन दिखाई दे रहा है।

स्मार्टफोन के बैक पर आप हॉरिजेन्टली प्लेस्ड ड्यूल कैमरा मॉड्यूल देख सकते हैं, जिनमें से एक ड्यूल एपर्चर लेंस है। फिंगरप्रिंट सेंसर कैमरा मॉड्यूल के ठीक नीचे देखा जा सकता है। वीडियो में स्मार्टफोन चालू नहीं है, इसलिए इसमें S पेन के फीचर्स को काम करते हुए नहीं देखा जा सकता।

फ्लिपकार्ट ने भी इस स्मार्टफोन को लेकर टीज किया है। इससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव बिक्री के लिए आ सकता है। हालांकि भारत में इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

फोन में 4,000mAh बैटरी दी जा सकती है। फोन को 128GB/ 256GB और 512GB स्टोरेज में उतारा जा सकता है। पहले ऐसी भी कुछ खबरें आ चुकी हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत 72,000 रुपये से ज्यादा हो सकती है।

  • Published Date: August 1, 2018 6:38 PM IST